मनोरंजन

01-Nov-2021 3:19:38 am
Posted Date

राजकुमार राव अभिनीत अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

अनुभव सिन्हा बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक हैं। वह अपनी आगामी फिल्म भीड़ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार अनुभव के साथ काम करने जा रहे हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। राजकुमार की फिल्म भीड़ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की एंट्री हो गई है। अब फिल्म में राजकुमार और भूमि की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। 
रिपोर्ट के मुताबिक, भीड़ में भूमि शामिल हो गई हैं। यह एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म है, जिस पर शायद ही बॉलीवुड में विचार किया गया है। अनुभव ने लॉकडाउन के दौरान ही आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की शूटिंग समाप्त की है। अब वह अपनी टीम के साथ भीड़ की शूटिंग शुरू करने की योजना पर काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल में टीम के साथ लखनऊ में शूटिंग लोकेशंस का जायजा लिया है।
फिल्म के कलाकार दिवाली के बाद इस फिल्म से जुड़ जाएंगे। फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद लखनऊ में शुरू होगी। फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। राजकुमार और भूमि पहले ही बधाई दो में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। यह 2018 में रिलीज हुई चर्चित फिल्म बधाई हो का सीच्ल है। 
अनुभव ने तुम बिन, मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्म का नाम भीड़ क्यों रखा तो उन्होंने कहा था, भीड़ उन नामों में से एक था, जिसका नाम सुनते ही पूरी टीम उसी पल उछल पड़ी। फिर यही नाम फाइनल हो गया। यह अनुभव की पांचवीं फिल्म है, जिसकी शूटिंग लखनऊ में होने जा रही है। राजकुमार की यह चौथी फिल्म होगी, जिसे वह लखनऊ में शूट करेंगे। 
राजकुमार जल्द ही कृति सैनन के साथ फिल्म हम दो हमारे दो में नजर आएंगे। निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म स्वागत है भी राजकुमार के खाते से जुड़ी है। वह सेकंड इनिंग में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म स्त्री 2 में उन्हें देखा जाएगा। भूमि महेश मथाई की फिल्म सारे जहां से अच्छा में दिख सकती हैं। वहीं, उन्हें करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म तख्त में भी देखा जा सकता है। 

Share On WhatsApp