मनोरंजन

01-Nov-2021 3:19:22 am
Posted Date

फिल्म गणपत में टाइगर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन गणपत को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। हाल में खबर आई थी कि फिल्म में टाइगर के पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ दिखेंगे। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। खबरों की मानें तो वह टाइगर के पिता की भूमिका में दिख सकते हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर अगले साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। 
रिपोर्ट के मुताबिक, गणपत में टाइगर के पिता की भूमिका निभाने के लिए सदी के महानायक अमिताभ को अप्रोच किया गया है। एक सूत्र ने कहा, टाइगर ने फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभाई है, जबकि उनके ऑन स्क्रीन पिता भी अपने शुरुआती दिनों में एक बॉक्सर थे। यह कैरेक्टर फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मेकर्स इस भूमिका के लिए मिस्टर बच्चन को लेने के लिए उत्सुक हैं।
सूत्र ने आगे बताया कि अभी कागजी कार्रवाई होनी बाकी है। अमिताभ की तरफ से निर्माताओं को डेट्स उपलब्ध नहीं कराई गई है। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में की जाएगी। टाइगर और कृति दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंच चुके हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग दो महीने तक चलने की उम्मीद है। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो अमिताभ और टाइगर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। 
फिल्म में जैकी का स्पेशल अपीयरेंस होगा। टाइगर और जैकी ने बागी 3 में साथ काम किया है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इससे पहले भी टाइगर और कृति को हीरोपंती में साथ देखा गया था। गणपत के लिए टाइगर ने बॉक्सिंग सीखी है। फिल्म में टाइगर गणपत नाम के शख्स का किरदार निभाएंगे। फिल्म में टाइगर मुंबई के एक मुक्केबाज की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म पिता और बेटे की कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। 
फिल्म का निर्माण दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। फिल्म गणपत दो भागों में बनेगी। फिल्म का नाम गणपत इसलिए रखा गया है क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त बताए गए हैं। आज से 69 साल आगे यानी साल 2090 का मुंबई कैसा होगा? भारत की स्थिति क्या होगी? उस वक्त दुनिया के राजनीतिक और आर्थिक हालात कैसे होंगे? यह सब फिल्म में दिखाया जाएगा। 

Share On WhatsApp