मनोरंजन

04-Oct-2021 3:26:40 am
Posted Date

परवीन बॉबी पर बनने जा रही मिनी सीरीज

परवीन बॉबी बॉलीवुड के अपने जमाने की सदाबहार अभिनेत्री रही हैं। परवीन ने 2005 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही वह आज इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। फैंस आज भी उनके अभिनय और अंदाज को याद करते हैं। अब इस शख्सियत से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो परवीन पर जल्द एक मिनी सीरीज बनने वाला है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, दिवंगत अभिनेत्री परवीन की जिंदगी पर आधारित एक मिनी सीरीज बन सकता है। खबरों की मानें तो यह सीरीज  ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जाएगी। प्रोड्यूसर स्नेहा रजनी ने करिश्मा उपाध्याय की बायोग्राफिकल किताब परवीन बॉबी- ए लाइफ के अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस किताब में करिश्मा ने परवीन की ग्लैमर, स्टारडम और उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर प्रकाश डाला है।
यह किताब हाल ही में रिलीज हुई है। स्नेहा अपने प्रोडक्शन बैनर के तले अभिनेत्री परवीन पर जल्द ही सीरीज बनाने की योजना पर काम करने वाली हैं। स्नेहा ने इससे पहले फिल्म पीकू को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अमिताभ बच्चन नजर आए थे। सीरीज में परवीन की जिंदगी से जुड़े उतार-चढ़ाव के किस्सों को फिल्माया जाएगा। 
सूत्र ने कहा, बेशक महेश भट्ट सहित कई फिल्ममेकर्स ने परवीन की जिंदगी की अलग-अलग व्याख्या की है। यह समय की बात है कि लोगों ने परवीन की पेचीदा, संघर्षपूर्ण, अकेलापन और स्टारडम भरी जिंदगी को देखा है। उनके पहले की जिंदगी के बारे में कोई नहीं जानता होगा। आप जानते हैं कि उनके अपने संघर्ष थे। स्नेहा परवीन बॉबी- ए लाइफ पर आधारित एक सीमित-एपिसोड वाली सीरीज बनाएंगी। स्नेहा ने इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 
परवीन ने अपने जीवन में अर्श से लेकर फर्श तक का सफर तय किया था। 1973 में उन्होंने क्रिकेटर सलीम दुर्रानी के अपोजिट फिल्म चैत्र से डेब्यू किया था। इसके बाद अमिताभ के साथ परवीन की जोड़ी खूब जमी थी। परवीन और अमिताभ ने दर्जनों फिल्मों में साथ काम किया था। इनमें सुहाग, मजबूर, दीवार, देशप्रेमी, नमक हलाल, काला पत्थर, कालिया और अमर अकबर ऐंथनी जैसी लोकप्रिय फिल्में शामिल हैं। 

Share On WhatsApp