मनोरंजन

03-Oct-2021 2:20:19 am
Posted Date

अजय की मेडे अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत मिलने के बाद एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित की गई है। लगता है जैसे मेकर्स को महाराष्ट्र में थिएटर के खुलने का ही इंतजार था। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म मेडे की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। अजय की यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
फिल्म के मुख्य कलाकार अजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने की खबर की प्रतीक्षा लंबे समय से चल रही थी। अब अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलेंगे। जैसा कि पहले वादा किया गया था कि मेरे द्वारा निर्मित और निर्देशित थ्रिलर ड्रामा फिल्म मेडे 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और मैं लीड रोल में हूं। 
अजय ने अपने पोस्ट में अमिताभ, रकुल प्रीत और अपनी तस्वीर शेयर की है। रिलीज डेट की घोषणा करते ही अजय को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। इस फिल्म के जरिए अजय निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले 2016 में आई फिल्म शिवाय का निर्देशन किया था। अजय फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म का निर्माण अजय की प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन फिल्म्स के सौजन्य से किया जा रहा है। 
अजय मेडे में पायलट की भूमिका में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में दिग्गज कलाकार बोमन ईरानी भी दिखाई देंगे। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।
फिल्म की कहानी 2015 में जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान में हुई घटना पर आधारित है। 18 अगस्त, 2015 को दोहा से उड़ान भरने वाली फ्लाइट 9 डब्ल्यू 555 कोच्चि में उतरने की कोशिश कर रही थी, लेकिन खराब दृश्यता के कारण पायलट को विमान त्रिवेंद्रम ले जाना पड़ा। यहां भी कोच्चि जैसी ही धुंध थी, जिसके बाद पायलट को मेडे पुकारना पड़ा। मेडे असल में एक डिस्ट्रेस कॉल है, जिसका इस्तेमाल पायलट एमरजेंसी में करते हैं। 
अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में दिखेंगे। इसमें वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा वह फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। उन्हें  आरआरआर में भी देखा जा सकता है। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट समेत साउथ स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर दिखेंगे। वह गंगूबाई काठियावाड़ी, कैथी और रेड 2 में भी अभिनय करते नजर आएंगे। 

Share On WhatsApp