मनोरंजन

28-Sep-2021 3:04:40 am
Posted Date

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आ सकते हैं अजय देवगन

निर्देशक रोहित शेट्टी कोई फिल्म बनाएं और उसमें अपने प्रिय अजय देवगन को शामिल ना करें, ऐसा भला कैसे हो सकता है। यही वजह है कि उनकी ज्यादातर फिल्मों में अजय ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। अजय को रोहित अपना लकी चार्म मानते हैं। अब खबर है कि उनकी फिल्म सर्कस में भी अजय दिखाई देंगे। वह फिल्म के एक गाने में ठुमके लगाते नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के स्पेशल गाने की शूटिंग जून में हो चुकी होती, लेकिन उस दौरान अजय अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्त थे। लिहाजा शूट आगे बढ़ा दिया गया। अब सुनने में आ रहा है कि रोहित शेट्टी अगले दो महीने यानी नवंबर में गाने की शूटिंग करने वाले हैं। शूटिंग ऊटी में होगी। इसमें अजय एक शानदार अवतार में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी काफी बड़े स्तर पर गाने को शूट करने की तैयारी में हैं।
बता दें कि अजय देवगन, रोहित शेट्टी के पसंदीदा अभिनेता हैं। यही कारण है कि उनकी हर फिल्म में अजय जरूर होते हैं। उनकी फूल और कांटे, गोलमाल, संडे, गोलमाल रिटर्न, ऑल द बेस्ट, गोलमाल 3, सिंघम, सिंघम रिटर्न, बोल बच्चन और गोलमाल अगेन जैसी सभी फिल्मों में अजय देवगन थे। रोहित की पिछली फिल्म सिम्बा में भी अजय शामिल थे। यहां तक कि उनकी आगामी फिल्म सूर्यवंशी में भी अजय एक खास भूमिका में नजर आएंगे। 
बात करें फिल्म सर्कस की तो इसमें ना सिर्फ अजय देवगन, बल्कि दीपिका पादुकोण भी मेहमान भूमिका निभाएंगी। फिल्म के हीरो रणवीर सिंह हैं, जो इसमें डबल रोल करते दिखेंगे। जैकलीन फर्नांडिज, पूजा हेगड़े और जॉनी लीवर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म विलियम शेक्सपीयर के लिखे एक नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित होगी। फिल्म में दो जुड़वा मालिक और दो जुड़वा नौकरों की कहानी को दिखाया जाएगा, जो बचपन में एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं। 
कुछ ही समय पहले अजय देवगन ने निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म गोबर का ऐलान किया था। वह रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म थैंक गॉड में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म मेडे में अजय, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। अजय फिल्म मैदान में भी नजर आएंगे। कैथी, आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी भी उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्मों में शुमार हैं। अजय अपनी पहली वेब सीरीज रूद्र को लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

Share On WhatsApp