मनोरंजन

27-Sep-2021 3:24:19 am
Posted Date

श्वेता तिवारी की बेटी पलक की डेब्यू फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर अक्टूबर में होगी रिलीज

श्वेता तिवारी टीवी जगत की मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। इस साल श्वेता की बेटी पलक तिवारी फिल्मों में अपनी डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। वह विवेक ओबेरॉय की फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर से फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि पलक की यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। 
रिपोर्ट के मुताबिक, पलक की डेब्यू फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा वी अरोड़ा ने इस संबंध में खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि रोजी इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। यह फिल्म नोएडा में घटित हुए एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है।
प्रेरणा ने बातचीत करते हुए आगे कहा कि उनका फोकस अकाल मृत्यु पर होगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक परिवार में असमय मृत्यु के बाद परिवार वालों और दोस्तों पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है। उन्होंने कहा, फिल्म के जारी किए गए टीजर ने दर्शकों को कहानी की एक झलक दिखा दी थी। फिल्म के टीजर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। 
इस फिल्म की शूटिंग पुणे, लखनऊ और भारत के अन्य क्षेत्रों में की गई है। यह फिल्म एक डरावनी प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है। यह फिल्म रोजी के किरदार के इर्दगिर्द घूमती है, जो सैफ्रॉन बीपीओ की कर्मचारियों होती हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया मंडराता है। 
यह विवेक के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली है। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत के दिखने की भी चर्चा चली थी। यह एक सच्ची घटना पर आधारित हॉरर थ्रिलर होगी। यह फिल्म इसी साल 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म का प्रोजेक्ट भी बाधित हुआ है। फिल्म में अरबाज पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे। अरबाज को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में देखा गया था। 

 

Share On WhatsApp