मनोरंजन

25-Sep-2021 3:11:40 am
Posted Date

शर्ली सेठिया का नया गाना तेरे नाल रहनिया जल्द होगा लॉन्च

गायिका-अभिनेत्री शर्ली सेठिया जेन-जेड के लिए एक प्रेम गीत, अपना नवीनतम सिंगल तेरे नाल रहनिया लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। संगीत वीडियो में शर्ली और गुरनजर हैं। इसका निर्देशन रॉबी सिंह ने किया है। संगीत गौरव देव और कार्तिक देव का है, और बोल गुरनजर के हैं।
गाने के बारे में बात करते हुए, शर्ली ने कहा, तेरे नाल रहनिया मेरे दिल के बेहद करीब है और मुझे यकीन है कि यह कुछ ऐसा है जिससे हर कोई संबंधित होगा। हमने इसे बहुत प्यार से बनाया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।
तेरे नाल रहनिया 25 सितंबर को रिलीज होगा।
शर्ली ने अपने अभिनय की शुरूआत डिजिटल रूप से रिलीज हुई हिंदी फिल्म मस्का से की थी। वह आने वाली फिल्म निकम्मा का भी हिस्सा हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी हैं।
वह तेलुगु फिल्मों में अपनी शुरूआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अनीश कृष्णा द्वारा निर्देशित नागा शौर्य के साथ भी जल्द दिखाई देंगी।
2014 में उन्होंने संगीत के क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत की और एक सोलो सांग थोड़े से हम को आभास और जोशी के साथ गाया। तब से उन्होंने विभिन्न एल्बम और सोलो सांग जारी किए। जिसके लिए उन्हें बहुत प्यार और मान्यता मिली। उन्होंने एक प्रतियोगिता में भाग लिया, जो टी-सीरीज द्वारा आयोजित की गई थी। उन्होंने यृट्यूब के लिए एक वीडियों रिकॉर्ड किया है जिसके लिए उन्होंने उपनाम पजामा पॉपस्टार अर्जित किया। इसके अलावा उन्होंने मस्का नामक एक फिल्म में काम किया है जो 2020 में रिलीज हुई थी। उन्होंने अन्य विदेशी सितारों के साथ भी काम किया। हालांकी उन्होंने खुद को बहुमुखी कलाकार के रुप में स्थापित किया है जो अपने कौशल को समय समय पर दिखाती है।

Share On WhatsApp