मनोरंजन

24-Sep-2021 5:01:28 am
Posted Date

विद्या बालन और प्रतीक गांधी फिल्म लवर्स में साथ आएंगे नजर

विद्या बालन बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री हैं। अपने अंदाज और अदा से वह लाखों प्रशंसकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। उन्हें आखिरी बार हाल में रिलीज हुई फिल्म शेरनी में देखा गया था।
अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट को साइन किया है। खबरों की मानें तो विद्या फिल्म लवर्स में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी फेम प्रतीक गांधी भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या और प्रतीक आने वाले दिनों में आगामी फिल्म लवर्स में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। एक सूत्र ने कहा, हालांकि, डेट्स को अभी भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। पितृसत्तात्मक मानदंडों को चुनौती देने वाली इस फिल्म को मुंबई और तमिलनाडु के खूबसूरत हिल स्टेशन कुन्नूर में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।
फिल्म लवर्स को एक विज्ञापन फिल्म निर्माता शीर्ष गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित किया जाएगा। एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के सौजन्य से इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। अभी फिल्म की कहानी से संबंधित जानकारियों को साझा नहीं किया गया है। यह पहली बार होगा जब विद्या और प्रतीक ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। अब देखना है कि यह फ्रेश जोड़ी पर्दे पर किस तरह का कमाल कर पाती है। 
विद्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी फिल्म जलसा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री शेफाली शाह भी नजर आएंगी। अगस्त में विद्या ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान सुरेश त्रिवेणी संभाल रहे हैं। इसके अलावा विद्या साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी एक फिल्म में काम कर सकती हैं। 
प्रतीक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह हार्दिक की फिल्म अतिथि भूतो भव: में दिखने वाले हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अरशद सईद की फिल्म वो लडक़ी है कहां में नजर आएंगे। प्रतीक भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह अपनी फिल्म भवई को लेकर भी चर्चा में हैं। 

Share On WhatsApp