मनोरंजन

19-Sep-2021 9:00:39 pm
Posted Date

आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा की पूरी हुई शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्मों का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। आमिर किसी भी फिल्म में अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए खूब मेहनत करते हैं। वह काफी समय से अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि आमिर की इस फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। मेकर्स ने इस संबंध में जानकारी शेयर की है।
लाल सिंह चड्ढा को 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। फिल्म की टीम ने शूटिंग पूरी होने के बाद केक काटकर इसका जश्न मनाया है। निर्माताओं के अनुसार फिल्म की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है, जिसमें कलाकारों और क्रू ने सेट पर इस पल का जश्न मनाया है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। 
अतुल ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह आमिर के साथ केक काटते हुए नजर आए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग समाप्त हो गई है। फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर भी इस फिल्म में नजर आएंगी। उन्होंने भी कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी की है। 
मिस्टर परफेक्टनिस्ट माने जाने वाले आमिर ने लाल सिंह चड्ढा को अपना पैशन बना लिया है। यही वजह है कि ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने फिल्म के रिलीज होने तक अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखने का फैसला किया था। साउथ स्टार नागा चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। आमिर और करीना के अलावा फिल्म में अभिनेत्री मोना सिंह भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी। 
आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर और करीना मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म में पहली बार आमिर को सिख के किरदार में देखा जाएगा। इसमें करीना कपूर उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में संगीत रचना प्रीतम ने दिया है। इसमें ऐतिहासिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। इसमें 1947 के बाद घटित भारत विभाजन का मुद्दा भी उठाया गया है। आमिर की यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिन्दी रीमेक होगी। 

Share On WhatsApp