मनोरंजन

19-Sep-2021 2:36:11 am
Posted Date

अक्षय कुमार की पहली फिल्म की हीरोइन शांति प्रिया करेंगी डिजिटल डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमिका में अभिनेत्री शांति प्रिया नजर आई थीं। शांति ने इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। ये अलग बात है कि हिन्दी फिल्मों में वह अपना दबदबा हासिल नहीं कर पाई हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय की पहली फिल्म की हीरोइन रहीं शांति अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। इस सीरीज के साथ 6 साल बाद वह एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। खबरों की मानें तो वह द धारावी बैंक नामक वेब सीरीज में नजर आएंगी। हालांकि, इस संबंध में अभी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।
शांति के एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है। इस सीरीज के बारे में विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। बताया गया है कि उन्होंने इससे पहले तीन बार फिल्मों से ब्रेक लेकर एक्टिंग में वापसी की हैं। फिल्मों के अलावा इस अभिनेत्री ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। वह माता की चौकी और द्वारकाधीश जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा साउथ की फिल्मों में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया है। 
पिछले साल शांति तब चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में नस्लवादी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा था कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें इस प्रकार के अनुभव से गुजरना पड़ा था। शांति ने कहा कि इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड को छोडऩे का मन बना लिया था। पिछले साल ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शांति को रियलिटी शो बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। 
भले ही अक्षय की को-स्टार शांति ने फिल्मों में कामयाबी हासिल नहीं की हैं, लेकिन अक्षय आज के दौर में बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते हैं। इस साल भी उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज की कतार में शामिल हैं। अक्षय फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्म अतरंगी रे में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान दिखाई देंगी। वह पृथ्वीराज और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में भी दिखने वाले हैं। 

Share On WhatsApp