मनोरंजन

14-Sep-2021 9:06:43 pm
Posted Date

ऐश्वर्या को थलाइवी में अपने किरदार में देखना चाहती थीं जयललिता

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना ने अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि अपनी बायोपिक फिल्म थलाइवी में कंगना जयललिता की पहली पसंद नहीं थीं। जयललिता चाहती थीं कि उनका किरदार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय निभाए। दिग्गज अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने यह किस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है। 
हाल में कंगना द्वारा आयोजित की गई फिल्म के लिए विशेष स्क्रीनिंग में सदाबहार अभिनेत्री सिमी ने शिरकत की थी। थलाइवी को देखने के बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म को लेकर अनुभव साझा किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, मैं कंगना की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती। मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं। फिल्म में उन्होंने दिल और आत्मा से किरदार निभाया है। 
उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, जयललिता जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या उनका किरदार निभाए। मेरा मानना है कि कंगना के किरदार को जयललिता ने मंजूरी दे दी है। फिल्म की रिलीज के कुछ छंटे बाद ही सिमी ने यह प्रतिक्रिया दी है। जयललिता ने ही एक इंटरव्यू में सिमी को कहा था कि वह अपनी बायोपिक में खुद की भूमिका में ऐश्वर्या को देखना चाहती हैं। 1999 में सिमी को दिए इंटरव्यू में जयललिता ने यह खुलासा किया था। 
थलाइवी रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म का पायरेटेड वर्जन कई प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में उपलब्ध है। फिल्म में कंगना को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में देखा गया है। एएल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म की पटकथा केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म में एमजीआर की भूमिका में अभिनेता अरविंद स्वामी, एम करुणानिधि के किरदार में प्रकाश राज और जयललिता की मां संध्या के किरदार में भाग्यश्री को देखा गया है। 
थिएटर में रिलीज होने के बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिन्दी में रिलीज होगी। कंगना की थलाइवी को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे विभिन्न भाषाओं में पूरे देश के लोग देखेंगे। कोरोना महामारी के कारण थलाइवी की रिलीज को कई बार टाला जा चुका है। यह फिल्म पहले इस साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। 
ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद फिल्मों में उनकी सक्रियता कम हुई है। ऐश्वर्या तमिल फिल्म पोन्नियिन सेल्वन से चार साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी वापसी करेंगी। कंगना मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लैजेंड ऑफ दिद्दा और तेजस में नजर आने वाली हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमर्जेंसी भी चर्चा में है। फिल्म की निर्देशक और प्रोड्यूसर कंगना ही हैं। 

Share On WhatsApp