मनोरंजन

14-Sep-2021 9:06:27 pm
Posted Date

नवाजुद्दीन की फिल्म जोगीरा सारा रा रा सिनेमाघरों में होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के शानदार अभिनेता हैं। अपने अलग स्टाइल और एक्टिंग के कारण उन्होंने लाखों दिलों पर राज किया है। हाल में वह अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी कर रहे हैं। मौजूदा अनिश्चितता भरे माहौल में इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। नवाजुद्दीन की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 
फिल्म के निर्देशक कुशन ने खुलासा किया है कि जोगीरा सारा रा रा सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कुशन ने कहा कि डिजिटल रिलीज के ऑफर मिलने के बावजूद वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच लाएंगे। एक सूत्र की मानें तो फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए कई ऑफर मिले हैं।
खबरों की मानें तो नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो ने एक महीने पहले निर्माताओं के साथ बातचीत शुरू की थी। डायरेक्टर कुशन ने बताया, हमें डिजिटल प्लेटफॉर्म से काफी आकर्षक ऑफर मिले हैं, लेकिन हम फिल्म को केवल सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं। जोगीरा सारा रा रा एक मजेदार फिल्म है, जिसका बड़े पर्दे पर परिवार के साथ आनंद उठाया जा सकता है। नवाजुद्दीन, निर्माता नईम सिद्दीकी, क्रिएटिव प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ और मैंने सर्वसम्मति से यह फैसला लिया है।
कुशन ने भरोसा जताया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी। यही वजह है कि मेकर्स इसे सीधे थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म के दो गानों की शूटिंग अभी भी होनी बाकी है। कुशन का मानना है कि जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी होगी, हालात और बेहतर होंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा और मंझे हुए कलाकार संजय शर्मा भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। 
अभिनेता नवाजुद्दीन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह अपनी आगामी फिल्म संगीन को लेकर चर्चा में बने हुए थे। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म बोले चूडिय़ां में नजर आएंगे। मुन्ना माइकल के बाद नवाजुद्दीन एक बार फिर सब्बीर खान की फिल्म अद्भुत में दिखने वाले हैं। लॉकडाउन के दौरान ही नवाजुद्दीन की फिल्म रात अकेली है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

Share On WhatsApp