मनोरंजन

13-Sep-2021 2:14:44 pm
Posted Date

विस्फोट से बॉलीवुड में वापसी करेंगे फरदीन खान

फरदीन खान को बॉलीवुड में किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। फरदीन को लंबे समय से बॉलीवुड के पर्दे पर नहीं देखा गया है। उन्हें आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह संजय गुप्ता की फिल्म विस्फोट से बॉलीवुड में अपनी वापसी करेंगे। 
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर संजय की अगली फिल्म विस्फोट से बॉलीवुड की फिल्मों में फरदीन वापसी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फरदीन ने यह फिल्म साइन कर ली है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने वाले हैं। फिल्म का शीर्षक विस्फोट रखा गया है, जिसमें फरदीन टैक्सी ड्राइवर और एक पूर्व ड्रग डीलर की भूमिका में नजर आएंगे।
रितेश फिल्म में एक कमर्शियल एयरलाइन पायलट की भूमिका को अदा करते हुए दिखेंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म फरदीन के कैरेक्टर के इर्दगिर्द घूमती है, जो गलती से रितेश के बेटे का अपहरण कर लेता है। विस्फोट एक अकेडेमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड विदेशी भाषा की फिल्म की हिन्दी रीमेक होगी। संजय पिछले तीन साल से इस फिल्म को बनाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म का निर्देशन समित कक्कड़ करेंगे। 
समित ने इससे पहले हाफ टिकट और एमएक्स प्लेयर के शो इंदौरी इश्क का निर्देशन किया है। अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने विस्फोट का लेखन किया है। निर्माता अगले साल की शुरुआत में फिल्म का प्रोडक्शन शुरू कर सकते हैं। संजय के बैनर व्हाइट फीचर फिल्म्स के साथ एक स्टूडियो के आने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना पर काम शुरू होगा। फरदीन के नो एंट्री के सीक्वल में भी दिखने की खबरें सामने आई थीं। 
दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन के करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में फिल्म प्रेम अगन से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 2000 में रिलीज हुई फिल्म जंगल में दिखे थे। यहीं से फरदीन को पहचान मिलनी शुरू हुई थी। वह ओम जय जगदीश, फिदा, नो एंट्री और हे बेबी जैसी फिल्मों का भी हिस्सा बने। अब इंतजार है कि फरदीन अपनी कमबैक फिल्म में कैसा जौहर दिखा पाते हैं। 

Share On WhatsApp