मनोरंजन

12-Sep-2021 1:51:54 pm
Posted Date

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म नो लैंड्स मैन का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों खूब चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर लगातार अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां अब उनकी फिल्म नो लैंड्स मैन फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखने के बाद जो पहला शब्द हमारे दिमाग में आता है वो है पेचीदा. अपने दमदार अभिनय से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर ने अब नो लैंड्स मैन के साथ अंग्रेजी फीचर फिल्मों में कदम रख रहे है.
इस लुक में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां उनके तीव्र और गंभीर अवतार ने सभी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इस लुक में एक्टर सीधे कैमरे में देखते हुए नजर आते है, जैसे कि वह अपनी आंखों से हममें गहराई से निहार रहे हो. नवाज अब सोशल मीडिया की ताकत को पूरी तरह से समझ चुके हैं. जिस वजह से उन्होंने दर्शकों के बीच इस फिल्म के किसी ट्रेलर, टीजर को नहीं महज एक लुक को साझा किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा क्या कोई इस लडक़े के बारे में जानता है? मैं उसे ढूंढ रहा हूं. मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता, सिवाय इसके कि वह फिल्म नो लैंड्स मैन से नवीन है, जिसे प्रतिष्ठित में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है और यह फर्स्ट लुक है! हां! एक्टर का ऐसा अंदाज पहले किसी फिल्म के लिए नहीं देखा गया था. जिस वजह से नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.
प्रख्यात फिल्म निर्माता मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही किम जिसियोक पुरस्कार के लिए बुसान फिल्म महोत्सव से नामांकन मिल चुका है. मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में श्रीहरि साठे, नुसरत इमरोज तिशा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अंजन चौधरी और फरीदुर रजा सागर द्वारा समर्थित है. ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान परियोजना के कार्यकारी निर्माता हैं और उन्होंने फिल्म के एल्बम को कंपोज भी किया है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा, नो लैंड्स मैन में हमें ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और भारत के मेगन मिशेल, तहसन खान, ईशा चोपड़ा, किरण खोजे और विक्रम कोचर भी हैं.

Share On WhatsApp