मनोरंजन

12-Sep-2021 4:32:29 am
Posted Date

संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में नजर आ सकती हैं जूही चावला

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के महान निर्देशक हैं। उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है। काफी समय से वह अपनी बहुचर्चित वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल इस सीरीज की कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है। आए दिन इस सीरीज से इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि हीरा मंडी में सदाबहार अभिनेत्री जूही चावला नजर आ सकती हैं। 
रिपोर्ट की मानें तो भंसाली की हीरा मंडी में जूही अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकती हैं। एक सूत्र ने कहा, सीरीज हीरामंडी में कुल 18 महिला कलाकारों की उपस्थिति देखने को मिलेगी, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी का नाम शामिल है। जूही अब उन कलाकारों में शामिल होंगी क्योंकि उन्हें भी इस आठ एपिसोड वाली वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण कैमियो के लिए कास्ट किया गया है।
सूत्र का कहना है कि अभिनेत्री जूही ने इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में फिल्ममेकर भंसाली के साथ मुलाकात की है। कहा जा रहा है कि बातचीत के तुरंत बाद जूही ने इस सीरीज के लिए अपनी हामी भर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहुत जल्द वह इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस सीरीज के लिए हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को भी अप्रोच किया गया था। बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां हीरा मंडी का हिस्सा होंगी। 
हीरा मंडी में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी। सोनाक्षी ने सीरीज के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। सीरीज में वह मुजरा करती हुईं नजर आ सकती हैं। सीरीज भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं और उनके अमीर ग्राहकों के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है। कई पुरुष अभिनेता भी इसमें मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। हाल में हीरा मंडी के पहले सीजन के लिए नेटफ्लिक्स ने 35 करोड़ रुपये चुकाए हैं। 
हाल में दावा किया गया था कि इस सीरीज में सात एपिसोड होंगे। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि हीरा मंडी में कुल आठ एपिसोड होंगे। हाल में जानकारी सामने आई थी कि भंसाली सीरीज के पहले सीजन के पहले एपिसोड का निर्देशन करेंगे। सीरीज के बाकी बचे एपिसोड का निर्देशन विभु पुरी करेंगे। इस सीरीज में म्यूजिक की कमान इस्माइल दरबार संभाल रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार भंसाली के साथ देवदास में काम किया था। 

Share On WhatsApp