मनोरंजन

09-Sep-2021 9:38:39 pm
Posted Date

तय तारीख से एक हफ्ते पहले दर्शकों के बीच आएगी फिल्म भूत पुलिस

फिल्म भूत पुलिस लंबे समय से सुर्खियों में है। फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिज मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था, जिसमें कहा गया था कि फिल्म 17 सितंबर को रिलीज होगी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। भूत पुलिस को अब तय समय से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। उन्होंने भूत पुलिस का पोस्टर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा, भूत पुलिस 17 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह एक हफ्ते पहले दस्तक देगी। फिल्म 10 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म का पोस्टर शेयर कर अर्जुन कपूर ने लिखा, आपके वीकेंड के लिए अच्छी खबर, लेकिन भूतों के लिए बुरी खबर। भूत पुलिस सात दिन पहले रिलीज हो रही है। 
भूत पुलिस हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है और निर्माता रमेश तौरानी हैं। फिल्म में जावेद जाफरी और कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसे लेकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है। भूत पुलिस की कहानी दो भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भूत पकडऩे का काम करते हैं। 
भूत पुलिस पहले 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली था। यह सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए बनाई गई थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज की योजनाओं में फेरबदल किया गया है। फिल्म सरदार का ग्रैंडसन के प्रमोशन के दौरान अर्जुन ने कहा था कि कोरोना महामारी के हालात सामान्य होने के बाद भूत पुलिस को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, पिछले महीने ही निर्माताओं ने फिल्म की डिजिटल रिलीज की पुष्टि की थी। 
इस फिल्म की घोषणा 2019 में की गई थी। फिल्म के बड़े हिस्से को कोरोना महामारी के दौरान डल्हौजी, धर्मशाला और जैसलमेर में शूट किया गया है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में हुई है। 5 फरवरी को फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। पहले सैफ, अली फजल और फातिमा सना शेख के साथ इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इसके बाद फिल्म में अली और फातिमा की जगह अर्जुन व जैकलीन को शामिल किया गया। 

Share On WhatsApp