मनोरंजन

09-Sep-2021 9:38:18 pm
Posted Date

अजय देवगन ने लॉन्च किया पैनोरामा म्यूजिक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्म जगत में कई साल से काम कर रहे हैं. जहां एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. जहां अब अजय देवगन ने अपने फैंस से एक खास वीडियो बनाकर एक यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने का अनुरोध किया है. जी हां, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने अब पैनोरामा म्यूजिक नामक लेबल लॉन्च किया है. जिसका प्रमोशन अब अजय देवगन कर रहे हैं.
आपको बता दें, इस म्यूजिक चैनल का नेतृत्व राजेश मेनन करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि पैनोरामा म्यूजिक ओरिजिनल म्यूजिक, फिल्म म्यूजिक, स्वतंत्र म्यूजिक, और रीजनल म्यूजिक को बढ़ावा देगा. जहां इस लेबल के जरिए कई नए कलाकारों को गाना गाने का मौका भी दिया जाएगा. जहां ये नया लेबल रीजनल  कंटेंट के निर्माण पर जोर देगा और साथ ही हिंदी कंटेंट में विभिन्न प्रकार की शैलियां, मुख्य रूप से सूफी, गजल और भक्ति सोंग्स को शामिल करेगा.
अजय देवगन इस म्यूजिक लेबल को प्रमोट करते हुए अपने पोस्ट में कहा कि  म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा है. डिजिटल मीडियम के माध्यम से संगीत की संभावनाएं अनंत हैं. भारत की संगीत संस्कृति हमेशा से समृद्ध रही है, जो अभी भी अस्पष्टीकृत है; पैनोरामा म्यूजिक, पैनोरामा स्टूडियोज के लिए सही दिशा में एक कदम है और मैं उन्हें उनके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देता हूं.
खबर है कि इस लेबल पर गणेश चतुर्थी से पहले अपना पहला सिंगल लॉन्च किया जाएगा. इस लेबल के बारे में बात करते अभिषेक पाठक कहते हैं, मैं मनोरंजन की पीढ़ी के स्तर का विस्तार करने के लिए बेहद रोमांचित हूं. उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है जो संगीत उद्योग में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं. हम  ऐसा संगीत बनाना चाहते हैं जो बहुत मायने रखता है और अद्वितीय म्यूजिक क्रिएट कर हम भारत का एक अहम स्थान बनाना चाहेंगे.
अजय देवगन के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो एक्टर हमें बहुत जल्द कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एक्टर इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में ही व्यस्त चल रहे हैं. आपको बता दें, हाल ही में अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हुई थी. जो दर्शकों को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आई. एक्टर ने लॉकडाउन होने के बाद इस फिल्म का खूब डिजिटल प्रोमोशन किया लेकिन फिर भी कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई. एक्टर अब हमें अपनी फिल्म मैदान, ररर और मेडे में नजर आएंगे.

Share On WhatsApp