मनोरंजन

08-Sep-2021 3:08:59 am
Posted Date

अली अब्बास जफर की फिल्म में दिलजीत दोसांझ निभाएंगे एक जासूस का किरदार

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। गायिकी के अलावा उन्होंने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई है। अब दिलजीत के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो वह फिल्ममेकर अली अब्बास जफर की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अली अब्बास की अगली फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाने वाले हैं।
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिलजीत अली अब्बास की अगली फिल्म में जासूस शेरदिल की भूमिका निभाएंगे। खबरों की मानें तो यह एक क्राइम कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें दिलजीत के अलावा सुमित व्यास, बोमन ईरानी और बनिता संधू मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं। इस फिल्म का शीर्षक डिटेक्टिव शेरदिल रखा गया है। इस फिल्म में दिलजीत एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका को पर्दे पर निभाते दिखेंगे।
एक सूत्र ने कहा, अली अब्बास ने खुद फिल्म की पटकथा लिखी है। डिटेक्टिव शेरदिल दिलजीत द्वारा निभाए जा रहे एक शौकिया जासूस की कहानी है। इस थ्रिलर कॉमेडी फिल्म की पृष्ठभूमि क्राइम इन्वेस्टिगेशन पर आधारित है। अभिनेत्री बनिता फिल्म में दिलजीत के ऑपोजिट नजर आएंगी। बोमन और सुमित के किरदारों से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अली अब्बास के सहयोगी रहे रवि छाबडिय़ा फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में शुरू हो चुकी है। अगले महीने तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। अली अब्बास ने ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म खाली पीली के साथ प्रोडक्शन में अपना डेब्यू किया था। अली अब्बास के निर्देशन करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत का निर्देशन किया है। तांडव का निर्देशन भी अली अब्बास ने ही किया है।
दिलजीत पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी छाप छोडऩे की कोशिश की है। 2020 में रिलीज हुई फिल्म सूरज पे मंगल भारी के लिए उन्हें लोकप्रियता मिली थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया था। इसमें फातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी भी नजर आए थे। उन्होंने अभिषेक की ही 2016 में आई फिल्म उडता पंजाब से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर भी दिखी थीं। 

Share On WhatsApp