मनोरंजन

06-Sep-2021 3:42:00 am
Posted Date

तापसी पन्नू ने पूरी की अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर की शूटिंग

ब्लर तापसी पन्नू की आने वाली बहुचर्चित फिल्मों में शुमार है। खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए वह प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख रही हैं। तापसी फिल्म में अभिनय भी करती दिखेंगी। अपने प्रोडक्शन बैनर आउटसाइडर फिल्म्स के तहत ब्लर के साथ वह दर्शकों को एक और रोमांचक अनुभव देने के लिए तैयार हैं। अब तापसी ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर दी है।
ब्लर का निर्देशन अजय बहल ने किया है। खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि ब्लर का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है। बहल ने कहा, इस फिल्म का अधिकतर हिस्सा नैनीताल में फिल्माया गया है। हम देर रात से लेकर सुबह तक शूटिंग करते थे, लेकिन यह हम सभी के लिए संतुष्टिदायक अनुभव था। नैनीताल ने फिल्म में सुंदरता और रहस्य को समान रूप से जोड़ा है। 
ब्लर में अभिनेता गुलशन देवैया, तापसी के पति की भूमिका में हैं। इसमें कई स्थानीय कलाकारों को अभिनय का मौका मिला है। यह फिल्म 2010 में आई हिट स्पैनिश थ्रिलर फिल्म जुलियाज आइज की कहानी से प्रेरित है। जुलियाज आइज एक ऐसी महिला की कहानी है, जो अपनी जुड़वां बहन की रहस्मयी मौत की गुत्थी सुलझा रही होती है और धीरे-धीरे एक आनुवंशिक समस्या के चलते उसकी आंखों की रोशनी चली जाती है। 
तापसी ने पिछले महीने अपने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान करते हुए लिखा था, मैं इस नए सफर पर निकलने और अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स के सहारे सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए उत्साहित हूं। हमेशा से मैं इस बारे में सोचा करती थी। उन्होंने लिखा, आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से उन नई प्रतिभाओं को सशक्त बनाना मेरा लक्ष्य है, जो कामयाबी की तलाश में हैं और मेरी ही तरह जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। 
तापसी फिल्म शाबाश मिठू में काम कर रही हैं। यह भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित है। वह अभिनेता ताहिर राज भसीन के साथ कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा में दिखाई देंगी। तापसी निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा में और तमिल थ्रिलर फिल्म जन गण मन का हिस्सा हैं। ऐनाबेले सेतुपति भी उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें तापसी की जोड़ी साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बनी है। 

Share On WhatsApp