मनोरंजन

05-Sep-2021 2:47:26 am
Posted Date

तापसी और विजय सेतुपति की फिल्म ऐनाबेले सेतुपति का फस्र्ट लुक आया सामने, रिलीज डेट जारी

तापसी पन्नू जल्द ही कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। ऐनाबेले सेतुपति उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। इसमें तापसी की जोड़ी साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बनी है। अब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसके साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। तापसी और विजय दोनों ने ही सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।
पोस्टर में विजय और तापसी का शानदार लुक देखा जा सकता है। विजय ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्टर साझा किया और लिखा, ये रहा। ऐनाबेले सेतुपति का फर्स्ट लुक लुक। तापसी ने भी वही पोस्टर अपलोड कर लिखा, क्योंकि कभी-कभार एक जिंदगी सब कुछ देखने के लिए काफी नहीं होती। ऐनाबेले सेतुपति में राधिका सरथकुमार और राजेंद्र प्रसाद भी हैं। फिल्म सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह 17 सितंबर को दर्शकों के बीच आएगी। 
ऐनाबेले सेतुपति एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इसके निर्देशक दीपक सुंदरराजन हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जयपुर में पूरी की गई थी। खास बात यह है कि एक महीने से भी कम समय में शूट पूरा कर दिया गया था। फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म का नाम हिंदी में ऐनाबेले राठौर रखा गया है। 
फिल्म में तापसी और विजय दोनों डबल रोल में दिखाई देंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए तापसी और विजय सेतुपति पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। ऐसे में फैंस तापसी और विजय की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट से तापसी और विजय के रोमांटिक लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे, जिसके बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई थी। 
तापसी फिल्म शाबाश मिठू में काम कर रही हैं। वह कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लूप लपेटा और फिल्म रश्मि रॉकेट में दिखाई देंगी। तापसी फिल्म दोबारा और तमिल थ्रिलर फिल्म जन गण मन का भी हिस्सा हैं। अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर में भी तापसी अभिनय करेंगी। दूसरी तरफ विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में दिखाई देंगे। साइलेंट फिल्म गांधी टॉक्स, मुंबईकर और राज एंड डीके की वेब सीरीज भी उनके खाते से जुड़ी है। 

Share On WhatsApp