मनोरंजन

02-Sep-2021 9:37:15 pm
Posted Date

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में हुई देरी

विक्की कौशल और सारा अली खान फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी शूटिंग काफी समय से चल रही है, लेकिन अब इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। इस खबर से बेशक विक्की और सारा के फैंस निराश हो जाएंगे, जो उनकी इस फिल्म की राह देख रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्म की शूटिंग रोकने की वजह क्या है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग को होल्ड पर रख दिया है। सूत्रों के मुताबिक निर्माता कोरोना महामारी खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। हालात पूरी तरह से ठीक होने के बाद बड़े पैमाने पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। निर्माता एक सुरक्षित माहौल में फिल्म शूट करना चाहते हैं। 300 करोड़ के बजट के साथ बन रही इस फिल्म का फर्स्ट लुक जनवरी में सामने आया था।
द इम्मोर्टल अश्वत्थामा एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म है, जो महाभारत की कहानी से प्रेरित है। विक्की इस फिल्म में द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जिसे अमरता का श्राप दिया गया था। विक्की के साथ इस फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी। प्रशंसक विक्की और सारा की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म आदित्य धर के निर्देशन में बन रही है और इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला। 
रिपोर्टों के मुताबिक इस फिल्म में बॉलीवुड के अन्ना उर्फ सुनील शेट्टी भी एक अहम भूमिका निभा सकते हैं। आदित्य धर ने उनसे एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए संपर्क किया है। कहा जा रहा है कि सुनील ने भी फिल्म में खासी दिलचस्पी दिखाई है। दोनों के साथ बातचीत पटरी पर है। सुनील की मौजूदगी पर जल्द ही निर्माताओं की मुहर लग सकती है। हालांकि, फिल्म में उनका किरदार क्या होगा, फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है। 
विक्की फिल्म मिस्टर लेले में मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह भारत के महान युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म सैम बहादुर का हिस्सा हैं। विक्की भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक और फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ सारा फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इसमें उनकी जोड़ी धनुष के साथ बनी है। आनंद राय की फिल्म नखरेवाली में भी सारा नजर आ सकती हैं। 

Share On WhatsApp