मनोरंजन

20-Aug-2021 1:56:01 am
Posted Date

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने नहीं की सगाई

काफी समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने भले ही अब तक अपना रिश्ता स्वीकार ना किया हो, लेकिन फैंस उन्हें एक होते देखना चाहते हैं। पिछले कई दिनों से उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। पर ऐसी खबरें भी चल रही हैं कि कैटरीना ने विक्की से गुपचुप सगाई कर ली है, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।
रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना और विक्की एक-दूसरे को डेट जरूर कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया है। उनकी सगाई को लेकर फैल रहीं खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, फोटोग्राफर विरल भयानी के सोशल हैंडल पर शेयर किए गए एक पोस्ट में लिखा गया, सगाई की अफवाहें हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है। आधिकारिक ऐलान का इंतजार है। तब तक के लिए ये खबरें अफवाहें।
कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। हालांकि, पिछले महीने दोनों के कॉमन फ्रेंड और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने उनके रिश्ते की पोल खोल दी थी। एक चैट शो में हर्षवर्धन से पूछा गया था कि इंडस्ट्री के कौन से अफेयर हैं, जिनके साथ होने की अफवाह को वह सच मानते हैं। जवाब में एक्टर ने कहा था, विक्की कौशल और कैटरीना साथ हैं। यह सच है। इसके बाद अब मैं मुसीबत में फंसने वाला हूं। 
विक्की और कैटरीना को कई बार साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा चुका है। उन्हें पिछले साल आयोजित हुई ईशा अंबानी की होली पार्टी में पहली बार साथ देखा गया था। तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी। विक्की को कैटरीना के घर हुई क्रिसमस पार्टी में भी देखा गया। सोशल मीडिया पर भी दोनों के साथ होने का संकेत मिल चुका है। फैंस तो पहले ही उन्हें विकैट के नाम से बुलाने लगे हैं। 
कैटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। उन्हें फिल्म भूत पुलिस में देखा जाएगा। वह फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी। साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में भी कैटरीना काम कर रही हैं। विक्की फिल्म मिस्टर लेले में नजर आएंगे। वह सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म सैम बहादुर का हिस्सा हैं। विक्की भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक और फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में काम कर रहे हैं। 

 

Share On WhatsApp