मनोरंजन

19-Aug-2021 3:09:19 am
Posted Date

वेब सीरीज में शाहिद कूपर के साथ नजर आएंगे विजय सेतुपति

विजय सेतुपति दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं। सेतुपति को बड़ी संख्या में पूरे देश में प्रशंसक पसंद करते हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज में नजर आएंगे। वह राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की सीरीज में दिखेंगे। राज और डीके ने इस संबंध में रविवार को पुष्टि की है कि उनके इस प्रोजेक्ट का हिस्सा सेतुपति बन गए हैं। 
इस प्रोजेक्ट के लीड कलाकार शाहिद ने भी सोशल मीडिया पर सेतुपति के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की है। शाहिद इस अनटाइटल वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, सेट पर प्रतीक्षा कर रहा हूं। एक्टर सेतुपति के साथ फ्रेम साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता। राशि खन्ना, मुझे सेट पर आपके साथ रहने की आदत हो गई है। 
इस सीरीज में अभिनेत्री राशि भी नजर आएंगी। राशि ने इससे पहले सेतुपति के साथ दो प्रोजेक्ट में साथ काम किया है। राशि ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता सेतुपति के साथ संगतमिजान में काम किया है। वह उनके साथ आगामी प्रोजेक्ट तुगलक दरबार में भी नजर आएंगी। राशि ने भी सेट पर सेतुपति का स्वागत किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, मैं तीसरी बार अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम कर रही हूं, इस बार हिन्दी में। 
राज और डीके ने भी सोशल मीडिया पर सेतुपति के साथ अपनी तस्वीर साझा करके खुशी व्यक्त की है। इस तस्वीर में सेतुपति राज और डीके के बीच में बैठे दिखे हैं। सेतुपति राज और डीके के साथ खुशनुमा मूड में नजर आए हैं। यह एक थ्रिलर सीरीज होगी, जिसे राज और डीके द्वारा बनाया जाएगा। इस सीरीज का प्रसारण डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। इस प्रोजेक्ट के लिए शाहिद मेकर्स की पहली पसंद थे। 
हाल में रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को लेकर राज और डीके लाइम लाइट में हैं। इस सीरीज में दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में दिखे थे। द फैमिली मैन 2 ने सफलता के कीर्तिमान स्थापित किए हैं। इस सीरीज को सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल ने मिलकर लिखा है। सीरीज के पहले भाग द फैमिली मैन को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। 

 

Share On WhatsApp