मनोरंजन

17-Aug-2021 2:19:56 pm
Posted Date

अगले महीने खत्म होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग

अभिनेता कार्तिक आर्यन लंबे समय से अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। आने वाले दिनों में वह एक से बढक़र एक फिल्में नजर आने वाले हैं। आए दिन एक नए प्रोजेक्ट से उनका नाम जुड़ रहा है। 10 अगस्त से हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग फिर शुरू की। खबर है कि कार्तिक अगले महीने यानी सितंबर तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे।
फिल्म के सह-निर्माता मुराद खेतानी ने कहा, कार्तिक अगस्त से फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। तब्बू, कियारा आडवाणी जैसे अन्य कलाकार भी शूट में शामिल होंगे। उन्होंने बताया, फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए मुंबई में दो सेट बनाए गए हैं। इस दौरान कोरोना संबंधी सभी नियमों का पालन किया जाएगा। अभी इसकी रिलीज डेट तय नहीं हुई है। फिल्म का काम पूरा हो जाए, उसके बाद इसकी रिलीज की जानकारी दी जाएगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में अमर उपाध्याय भी एक खास भूमिका निभाएंगे। फिल्म में तब्बू के साथ उनकी जोड़ी बनी है। वह भी 10 अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। फरवरी और मार्च में फिल्म की शूटिंग करने के बाद अमर कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हाल ही में उनके पैर की सर्जरी हुई थी। हालांकि, अब वह ठीक हैं और काम पर वापसी के लिए तैयार हैं। 
भूल भुलैया 2007 में रिलीज हुई एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म थी, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म की शुरुआत चतुर्वेदी परिवार की एक सुनसान हवेली से होती है, जिसमें भूत रहते हैं। अमेरिका से लौटा सिद्धार्थ (शाइनी आहूजा) आधुनिक विचारों वाला है, जो अंधविश्वासों पर यकीन नहीं करता। जब उसके घर में अकल्पनीय घटनाएं होने लगती हैं तो मनोचिकित्सक (अक्षय कुमार) को बुलाया जाता है। इस फिल्म की कहानी इसी गुत्थी को सुलझाने के इर्द-गिर्द घूमती है। 
कार्तिक जल्द ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यनारायण की कथा में नजर आएंगे। वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म आला वैकुंठापुरामुलू के रीमेक शहजादा में काम कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक धमाका और फिल्म लुका छुपी 2 में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। धमाका में वह पत्रकार बने हैं। कार्तिक ने एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वह हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में भी नजर आएंगे। 

Share On WhatsApp