मनोरंजन

17-Aug-2021 2:24:31 am
Posted Date

राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम नहीं कर रहीं काजोल

पिछले कई दिनों से राजकुमार हिरानी की फिल्म चर्चा में है। यह वही फिल्म है, जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं। खबरें थीं कि एक बार फिर इस फिल्म के जरिए शाहरुख के साथ काजोल की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। यहां तक कि सुनने में तो यह भी आ रहा था कि काजोल फिल्म में शाहरुख की पत्नी बनी हैं, लेकिन अब काजोल ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।
हिरानी की फिल्म से शाहरुख और काजोल का नाम जुड़ते ही प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं था, लेकिन अब काजोल ने साफ कर दिया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल ने कहा, अब तक मुझसे ऐसी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। मैं ऑनलाइन स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और मीटिंग भी वर्चुअल कर रही हूं। अभी तक मैंने किसी भी कहानी के लिए हां नहीं की है।
रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म में तापसी पन्नू और विद्या बालन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी, वहीं, बोमन ईरानी भी एक खास किरदार में दिखाई देंगे। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी, जिसे अप्रवास और एक ऐसे शख्स पर बनाया गया है, जो अपने परिवार के साथ पंजाब के साथ कनाडा का सफर पूरा करता है। शाहरुख फिल्म में प्रवासी की भूमिका में होंगे। इस फिल्म से अभिनेता मनोज बाजपेयी का नाम भी जुड़ चुका है।
शाहरुख और काजोल की जोड़ी आज भी सिनेप्रेमियों की पसंदीदा जोडिय़ों में से एक है। दोनों पहली बार 1993 में रिलीज हुई फिल्म बाजीगर में नजर आए थे। शाहरुख और काजोल के अभिनय से सजी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। कुछ कुछ होता है और करण-अर्जुन में भी शाहरुख-काजोल की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई। लंबे समय बाद 2015 में काजोल को शाहरुख के साथ फिल्म दिलवाले में देखा गया। 
काजोल को आखिरी बार फिल्म त्रिभंगा में देखा गया था। रेणुका शहाणे ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर नजर आई थीं। इससे पहले सस्पेंस ड्रामा शॉर्ट फिल्म देवी में भी काजोल के काम की खूब तारीफ हुई थी। काजोल साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में नजर आ सकती हैं। हालांकि, खुद काजोल ने अभी तक इस फिल्म में अपनी मौजूदगी की पुष्टि नहीं की है। 

 

Share On WhatsApp