मनोरंजन

14-Aug-2021 4:41:56 am
Posted Date

अर्जुन रामपाल-इलियाना डीकू्रज बनेंगे ऑनस्क्रीन कपल

हाल ही खबर आई थी कि इलिप्सिस एंटरटेनमेंट के साथ विद्या बालन अनटाइटल्ड फिल्म में काम करने जा रही हैं और उनके साथ एक्टर प्रतीक गांधी स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म में जोड़ों की कहानी को दर्शाया जाएगा जिसमें एक विद्या और प्रतीक को फाइनल कर लिया गया है.
सूत्रों के मुताबिक इसमें एक नया अपडेट ये आया है कि इस फिल्म के दूसरे कपल के लिए एक्टर अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का नाम पर मुहर लगी है हालांकि अभी इस फिल्म के मेकर्स या किसी टीम मेंबर की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा इस फिल्म के दूसरे जोड़े के रूप में अर्जुन और इलियाना नजर आएंगे.
स्कैम 1992 के स्टार को इस रोमांटिक कॉमेडी में विद्या के साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा जाएगा. माना जाता है कि प्रोजेक्ट की कहानी दो कपल्स के इर्द-गिर्द घूमती है, ऐसे में पहले जोड़े के रूप में विद्या और प्रतीक नजर आने वाले हैं. फिल्म में विद्या इमोशनल अंडरटोन के साथ एक मजबूत किरदार निभाएंगी. स्वाति अय्यर चावला द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और दक्षिण भारत में किए जाने की बात सामने आई है.
वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल फिल्म ‘नेल पॉलिश’ में नजर आए थे. वहीं अब वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज हो सकती है. वहीं इलियाना डीक्रूज रणदीप हुड्डा के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.
फिल्म की कहानी हरियाणा की एक लडक़ी लवली की जिंदगी पर आधारित है. जो समाज में अपने रंग को लेकर भेदभाव का शिकार होती है. बहरहाल तनुज गर्ग कब करते हैं अपनी फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट और वाकई अगर अर्जुन रामपाल और इलियाना आते है साथ में नजर, तो स्क्रीन पर कैसे धमाल मचाएगी ये जोड़ी ये देखना दिलचस्प होगा.

Share On WhatsApp