मनोरंजन

12-Aug-2021 2:29:28 pm
Posted Date

प्रभास की फिल्म राधे श्याम की नई रिलीज डेट जारी

प्रभास की फिल्म राधे श्याम उनकी आगामी बहुचर्चित फिल्मों में से एक है और हो भी क्यों ना, इसके जरिए प्रभास लंबे समय बाद रोमांटिक अवतार में जो नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। प्रभास ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसके बाद उनकी इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों की उत्सुकता और बढ़ गई है।
प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, आपको मेरी इस रोमांटिक कहानी राधे श्याम को दिखाने का इंतजार नहीं हो रहा है। इसकी नई रिलीज डेट आ गई है। 14 जनवरी 2022, दुनियाभर में। प्रभास के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं। पोस्टर में प्रभास सूट पहने हाथ में सूटकेस पकड़े हुए हैं। प्रभास के आस-पास बड़ी-बड़ी इमारतें नजर आ रही हैं। 
राधे श्याम में प्रभास की जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ बनी है। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी नजर आएंगे। प्रभास लंबे समय बाद किसी पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखने वाले हैं। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही यह एक बहुभाषी फिल्म है। इसे भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर बनाया है। फिल्म में प्रभास के कपड़ों पर लगभग छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। 
रिपोर्टों के मुताबिक राधे श्याम में पूजा और प्रभास के स्टेशन वाले चंद सेंकेंड के एक सीन को शूट करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम खर्च की गई। दरअसल, इस सीन के लिए भारत में ही इटली जैसा सेट तैयार करना पड़ा, जिसमें इतनी बड़ी रकम खर्च हो गई। फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में इसका सेट बनवाया गया था। इस सेट को तैयार करने में लगभग एक महीने का वक्त लगा। 
प्रभास फिल्म आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन और सैफ अली खान नजर आएंगे। वह एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार में काम कर रहे हैं। इसके अलावा प्रभास निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म का हिस्सा हैं। वहरैम्बो के हिंदी रीमेक से भी जुड़े हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में प्रभास एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी बन सकती है। 

Share On WhatsApp