मनोरंजन

07-Aug-2021 2:51:02 am
Posted Date

जीवन में कुछ अनुभव करने के लिए हमें पुरुष होने की आवश्यकता नहीं:कीर्ति कुल्हारी

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर बाइक चलाने के अपने जुनून के बारे में बात की। कीर्ति ने कहा कि वह बाइक से मोहित हैं और उन्होंने लड़कियों से अनकहे नियम तोडऩे का अनुरोध किया - जैसे स्कूटी जैसे गियरलेस वाहन लड़कियों के लिए होते हैं और बाइक जैसे गियर वाले भारी वाहन लडक़ों के लिए होते हैं।
इंस्टाग्राम पर कीर्ति ने बाइक चलाते हुए कुछ वीडियो शेयर किए। उन्होंने लिखा: मैं बाइक से मोहित हूं, मैं पीछे नहीं हूं, लेकिन एक सवार के रूप में .. मुझे पता है कि यह उन लाखों अनकहे नियमों में से एक है जहां लड़कियों के लिए गियरलेस/आसान स्कूटी जैसी कोई चीज है और कुछ भारी/बाइक जैसे गियर लडक़ों के लिए है। लेकिन क्या यह सिर्फ एक और कंडीशनिंग नहीं है?
उन्होंने अनुरोध किया मुझे लगता है कि बाइक की सवारी करना और हम जैसी महिला बनना बहुत अच्छा है . हमें जीवन में कुछ अनुभव करने के लिए पुरुष होने की आवश्यकता नहीं है .
चलो लड़कियों.. एक और शीशे की छत तोड़ो और बाइक को लड़कियों के लिए उतना ही होने दो जितना लडक़ों के लिए है. और इस बार हम लडक़ों को सवारी के लिए ले जाएं।
अभिनेत्री ने अगले साल लद्दाख की बाइक यात्रा करने की अपनी इच्छा के बारे में भी बताया।
उन्होंने लिखा, पी.एस. लद्दाख में हैशटैगबाइकट्रिप करना मेरी हैशटैगबकेट लिस्ट में बहुत बड़ा है और मैं इस दिशा में काम कर रही हूं। 2022 इसके लिए हैशटैगएक्सट्रीमएडवैंचर का साल होगा।
काम के मोर्चे पर, कीर्ति ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म शादीस्थान में अभिनय किया।

Share On WhatsApp