मनोरंजन

04-Aug-2021 10:26:44 pm
Posted Date

यामी गौतम ने पूरी की फिल्म ए थर्सडे की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

यामी गौतम पिछले काफी समय से फिल्म ए थर्सडे को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनका एक बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा। जब से उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की है, प्रशंसक इसकी रिलीज की राह देख रहे हैं। अब यामी ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे का एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है।
यामी ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। पूरी टीम की मेहनत से एक फिल्म बनकर तैयार होती है। इतनी प्यारी टीम को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। फिल्म ए थर्सडे के सेट पर बेहद खूबसूरत यादें अपने साथ लेकर जा रही हूं। यामी ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो क्लिप अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जिसे देख दर्शक उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 
इस फिल्म की कहानी नैना जायसवाल नाम की एक प्लेस्कूल टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। यामी फिल्म में इसी भूमिका में दिखेंगी। वह अपने करियर में पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही हैं। इसमें यामी के अलावा अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे। बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। ए थर्सडे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 
निर्देशक आदित्य धर से शादी के बाद यामी ने काम पर वापसी की थी। उन्होंने 29 जून को ए थर्सडे की फिर से शूटिंग शुरू की थी। सेट पर उनका काफी अच्छा स्वागत हुआ था, जिसकी झलक उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी दिखाई थी। टीम ने यामी का स्वागत फूल और मिठाई के साथ किया था। यामी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा था, मेरी टीम। जब काम की शुरुआत कुछ इस तरह हो...। शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया। 
यामी, अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म दसवीं में दिखेंगी। उन्होंने इस फिल्म में सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है। इसके अलावा वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी। इन दिनों वह इसका प्रमोशन कर रही हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ओह माय गॉड 2 में भी काम कर रही हैं। यामी फिल्म लॉस्ट में भी काम कर रही हैं। इसमें वह क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में दिखेंगी। 

Share On WhatsApp