मनोरंजन

04-Aug-2021 4:11:37 am
Posted Date

बिग बॉस 15 के ओटीटी संस्करण में दिखेंगे करण नाथ

बिग बॉस टीवी का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है। बहुत जल्द बिग बॉस 15 का प्रसारण शुरू होने वाला है। फिलहाल बिग बॉस 15 के लिए कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है। आए दिन इस शो से नए कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं। फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म ये दिल आशिकाना से सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता करण नाथ बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकते हैं। 
रिपोर्ट के मुताबिक, करण नाथ को बिग बॉस 15 के ओटीटी संस्करण के लिए कास्ट किया गया है। सूत्र ने बताया कि इस शो के ओटीटी संस्करण के लिए मेकर्स ने करण नाथ के नाम पर अपनी मुहर लगा दी है। बिग बॉस 15 के साथ ही करण नाथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी एंट्री करेंगे। करीब एक दशक बाद उन्होंने गन्स ऑफ बनारस से फिल्मों में वापसी की थी। यह फिल्म फरवरी, 2020 में रिलीज हुई थी।
एक सूत्र ने कहा, करण नाथ को बिग बॉस के ओटीटी संस्करण के लिए एक प्रतियोगी के रूप में कन्फर्म किया जा चुका है। अभिनेता लंबे समय से निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। अंतत: वह शो का हिस्सा होंगे। करण नाथ के साथ शो के लिए कई कलाकारों के नाम चर्चा में चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, प्रतीक सहजपाल, नेहा मलिक और रोहित रेड्डी इस सीजन में दिखाई देंगे। 
करण नाथ को हाल में एक स्टूडियो के आसपास देखा गया था। इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह वहां बिग बॉस 15 के प्रोमो को शूट करने के लिए गए थे। हालांकि, उनके नाम को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बिग बॉस 15 को पहले वूट पर 6 हफ्ते के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसके बाद इसे कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा। वूट पर शो का प्रसारण 8 अगस्त से शुरू होगा। 
बिग बॉस 15 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। करण शो में सलमान खान को रिप्लेस करेंगे। कॉफी विद करण के कई सीजन को होस्ट करने के बाद करण इस बार नई भूमिका में दिखेंगे। करण ने दावा किया था कि बिग बॉस का ओटीटी संस्करण बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होने वाला है। अभिनेत्री रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था। 

 

Share On WhatsApp