मनोरंजन

01-Aug-2021 8:57:38 pm
Posted Date

स्वरा भास्कर ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब तक कई सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। अब स्वरा ने अपनी नई फिल्म मिमांसा की घोषणा कर दी है। खास बात यह है कि वह इस फिल्म में जांच अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही हैं। स्वरा ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है।
स्वरा ने मिमांसा नामक एक मर्डर मिस्ट्री में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेता बिजेंद्र काला भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में स्वरा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाती दिखेंगी।इसकी शूटिंग भोपाल में हुई है।
रिपोर्ट के मुताबिक, स्वरा ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव उनके लिए नया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान के दौरान वह अपने कैरेक्टर में डूब गई थीं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म देखते वक्त दर्शक भी इस फिल्म में डूब जाएंगे।
स्वरा ने कहा, यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसकी मैंने शूटिंग की। इससे मुझे अपने काम के प्रति कृतज्ञता की भावना बरकरार रखने में मदद मिली। उन्होंने कहा, इस बारे में ज्यादा कुछ बोले बगैर मैं बस यह कहने जा रही हूं कि फिल्म आपको एक रहस्यमय यात्रा पर ले जाएगी। यह एक शानदार मर्डर मिस्ट्री है। इसे देख आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। 
इस फिल्म का निर्देशन गगन पुरी ने किया है। यह मोफी और केपी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। पुरी ने इस पर बात करते हुए कहा, हमने फिल्म में सस्पेंस को बनाए रखने की हरमुमकिन कोशिश की है। स्वरा भास्कर और बिजेंद्र जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की मौजूदगी ने हमारी इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। यह इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। 
स्वरा जल्द ही शॉर्ट फिल्म शीर कोरमा में नजर आएंगी। इसमें शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के निर्देशक फराज आरिफ अंसारी ने किया है। मारिज्के डिसूजा इस फिल्म के निर्माता हैं। इसकी कहानी दो ऐसी महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं। बता दें कि 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में शीर कोरमा ने सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट फिल्म ऑडियंस अवॉर्ड जीता है। 

Share On WhatsApp