मनोरंजन

31-Jul-2021 8:30:27 pm
Posted Date

यामी गौतम-प्रतीक गांधी को लेकर बनेगी ‘रात बाकी’

निर्देशक आदित्य धर, यामी गौतम और प्रतीक गांधी को साथ में लेकर जल्द ही एक फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। फिल्म का टाइटल है ‘रात बाकी’। आदित्य धर साल 2016 से यह फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। पहले इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और फवाद खान को कास्ट करने वाले थे, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते यह लव स्टोरी ड्रामा को बंद कर दिया गया। अब आदित्य धर ने इस फिल्म को एक बार फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। अब वह इस फिल्म में यामी गौतम और प्रतीक गांधी को कास्ट करने वाले हैं। 
फिल्म की स्टोरी आदित्य धर के बेहद करीब है। आदित्य इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के साथ करने जा रहे हैं। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि आदित्य इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। क्योंकि फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं। 
रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
शादी के बाद ‘रात बाकी’ पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें यामी और आदित्य साथ में काम करेंगे। इससे पहले यामी और आदित्य ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल’ स्ट्राइक में साथ काम किया था। 4 जून को यामी और आदित्य शादी के बंधन में बंधे थे। 
गौरतलब है कि यामी की कई फिल्में कतार में है। यामी, अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में यामी सिपाही ज्योती देसवाल की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएंगी। 

Share On WhatsApp