मनोरंजन

31-Jul-2021 2:48:51 am
Posted Date

अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी एली अवराम

अभिनेत्री एली अवराम जल्द ही फिल्म गुडबाय में नजर आएंगी। वह इस फिल्म को लेकर इतनी उत्साहित नहीं हैं, जितना इसमें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर हैं। हाल ही में एली ने बॉलीवुड के शहंशाह संग काम करने को लेकर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। एली की बातों से ऐसा लग रहा है कि वह अमिताभ बच्चन का साथ पाकर सातवें आसमान पर हैं। आइए जानते हैं एली ने अपने पोस्ट में क्या लिखा। 
एली ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म के सेट से ली गई अपनी एक तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, लंबे समय से अमिताभ सर के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हो गया है। मैं स्वीडन में घर पर अपने दोस्तों के साथ अमिताभ सर के गाने शावा शावा पर थिरकती थी। उन्होंने लिखा, आज मैं उनके साथ काम कर रही हूं। अब बस इस बात पर भरोसा हो गया है कि चमत्कार वास्तव में होते हैं। 
एली ने आगे लिखा, आपको याद है मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन यह नहीं बताया था कि फिल्म कौन सी है? अब आपको बता दूं कि यह अमिताभ सर के साथ फिल्म गुडबाय थी। उन्होंने लिखा, बिल्कुल सही कहते हैं कि सपने बड़े देखने चाहिए। चमत्कार तभी होते हैं, जब आप कुछ बड़ा करने की हसरत रखते हैं। अब मुझसे फिल्म के अगले शेड्यूल को शुरू करने का इंतजार नहीं हो रहा है। 
फिल्म गुडबाय विकास बहल का निर्देशन कर रहे हैं और एकता कपूर इस फिल्म प्रोड्यूसर हैं। इसमें अमिताभ एक रिटायर्ड अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी होंगी। वह इस फिल्म में अमिताभ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ की जोड़ी नीना गुप्ता के साथ बनी है। शिविन नारंग भी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। 
एली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्वीडन से कर दी थी। उनकी पहली स्वीडिश फिल्म क्राइम रोमांस ड्रामा थी। एली को बचपन से ही बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की चाह थी, इसलिए वह स्वीडन छोडक़र 2012 में इंडिया आ गईं। एली की पहली बॉलीवुड फिल्म मिकी वायरस थी। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले एली ने रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। इस शो में एली की मासूमियत ने सबका मन मोह लिया था। 

Share On WhatsApp