मनोरंजन

31-Jul-2021 2:48:33 am
Posted Date

रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब अभिनेत्री रुबीना दिलैक बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। लोगों के बीच किन्नर बहू के रूप में अपनी एक खास पहचान बना चुकीं रुबीना अब बड़े पर्दे पर अपना सफर शुरू करने के लिए भी बेहद उत्साहित हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की है। आइए जानते हैं किस अभिनेता के साथ रुबीना अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। 
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने रुबीना की पहली फिल्म का ऐलान कर ट्वीट किया, रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। संगीतकार पलाश मुच्छल ने फिल्म अर्ध से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। रुबीना ने फिल्म साइन कर ली है। उन्होंने लिखा,  रुबीना दिलैक के साथ पलाश ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को भी साइन किया है। इन दो स्टार्स के अलावा राजपाल यादव भी इसमें नजर आएंगे। शूटिंग सितंबर, 2021 से शुरू होगी। 
पिछले काफी समय से रुबीना के बॉलीवुड में आने की खबरें तूल पकड़ रही थीं और अब आखिरकार उनकी पहली फिल्म की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हो गई है। इस खबर के बाद रुबीना दिलैक के प्रशंसक फूले नहीं समा रहे हैं। वे तरण आदर्श के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। प्रशंसक सोशल मीडिया पर रुबीना को उनकी पहली फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। 
रुबीना ने 2006 में मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट और फिर 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। उसी साल रुबीना ने धारावाहिक छोटी बहू से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिर उन्हें कसम से और सात फेरे जैसे कई नामी धारावाहिकों में देखा गया। धारावाहिक शक्ति-अस्तित्व के अहसास की में किन्नर बहू बन रुबीना ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वह आजकल इसी शो में नजर आ रही हैं। 
रुबीना रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। इसमें दर्शकों ने रुबीना को दिल खोलकर प्यार दिया और टॉप ट्रेंड में बनाए रखा। जिसका नतीजा ये हुआ कि रुबीना शो की विजेता बनकर बाहर निकलीं। पर्दे पर पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना की बॉन्डिंग ने भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। यह सेलेब्रिटी कपल शो के आकर्षण का केंद्र था। बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना की फैन फॉलोइंग में अच्छा-खासा इजाफा हुआ है। 

Share On WhatsApp