मनोरंजन

29-Jul-2021 8:51:04 pm
Posted Date

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का बनेगा सीक्वल

सलमान खान ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं। ऐसी ही एक फिल्म है बजरंगी भाईजान जिसमें सलमान ने अपने अंदाज से सभी को प्रभावित किया था। यह एक्शन ड्रामा फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, जो पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म का सीच्ल बन सकता है। बजरंगी भाईजान के लेखक केवी विजेंद्र ने बताया है कि वह फिल्म के सीच्ल प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 
रिपोर्ट के मुताबिक, बजरंगी भाईजान का सीच्ल बन सकता है। ऑरिजनल फिल्म के लेखक विजेंद्र सीच्ल प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। विजेंद्र ने बताया, मैं बजरंगी भाईजान 2 की कहानी लिखने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने कुछ समय पहले सलमान से भी अपना विचार साझा किया था। उन्हें मेरी इस फिल्म का आइडिया पसंद आया है। मैं सही तरीके से इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहता हूं। उम्मीद है कि चीजें सही तरीके से चलेंगी।
उन्होंने बताया कि सलमान बजरंगी भाईजान 2 को लेकर काफी उत्साहित हैं। विजेंद्र ने कहा, जब मैं उनसे संयोगवश मिला तो मैंने उन्हें बजरंगी भाईजान के सीच्ल के बारे में बताया। वह मेरे इस विचार से उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा आइडिया है। सलमान की यह फिल्म छह साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। 
विजेंद्र एसएस राजामौली के पिता हैं, जिन्होंने बाहुबली जैसी एतिहासिक फिल्म की कहानी लिखी थी। बजरंगी भाईजान में करीना कपूर, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प थी, जिसमें हर्षाली मुन्नी के किरदार में दिखी थीं। गूंगी लडक़ी मुन्नी भूलवश पाकिस्तान से भारत आ जाती हैं, जिसे सलमान पाकिस्तान में उनके परिवार से मिलाने का बीड़ा उठा लेते हैं। 
सलमान को इस साल कई फिल्मों में देखा जा सकता है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में आखिरी बार सलमान नजर आए हैं। इसमें उनके साथ दिशा पटानी दिखी हैं। वह आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में दिखने वाले हैं। टाइगर 3 में भी सलमान अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी। टाइगर फ्रेंचाइजी की अन्य फिल्मों को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। 

 

Share On WhatsApp