मनोरंजन

28-Jul-2021 7:58:48 pm
Posted Date

अधिक जटिल भूमिकाएं मुझे रुचिकर लगती हैं: मेघना मलिक

टीवी शो ना आना इस देस लाडो में अम्माजी का लोकप्रिय किरदार निभा चुकीं और हाल ही में हिंदी बायोपिक साइना में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मेघना मलिक का कहना है कि वह अधिक जटिल किरदार करना चाहती हैं।
जब उनसे पूछा गया कि वह भविष्य में किस तरह की भूमिकाएं निभाने को तैयार हैं तो मेघना ने कहा, काश मैं उस स्थिति में होती कि मेरे पास आने वाली सभी भूमिकाएं होतीं, कि मैं उन्हें एक्सप्लोर कर पाती। मैं दर्शकों को बनाना चाहती हूं। एक ही समय में हंसना और रोना। मैं केवल सरल, लीनियर चरित्रों को निभाने के लिए उत्सुक नहीं हूं, बल्कि अधिक जटिल भूमिकाएं मुझे रुचिकर लगती हैं।
अभिनेत्री का कहना है कि आपको हमेशा वह नहीं मिलता जो आप चाहते हैं: ऐसा ही रहा है और इस तरह आप उसके साथ अपनी शांति बनाते हैं। आप अस्वीकृति के साथ-साथ उपलब्धियों दोनों के साथ अपनी शांति बनाते हैं। मेघना को साइना में साइना नेहवाल की मां उषा रानी का किरदार उनके दिल के बहुत करीब लगता है। इस साल की शुरूआत में रिलीज हुई इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने इक्का-दुक्का बैडमिंटन खिलाड़ी की मुख्य भूमिका निभाई है।
वह कहती हैं: साइना हरियाणा से हैं और मैं भी उसी जगह की हूं, इसलिए वे हमारे बीच जुड़ते हैं। इसके अलावा, एक अथक मां की भावना को पकडऩा वाकई लुभावना था। मेघना हरियाणा के एक प्रख्यात कवि पर आधारित एक और बायोपिक में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन यशपाल शर्मा ने किया है।
वे कहती हैं, साइना की तरह यह भी एक बहुत ही दिलचस्प विषय है, हालांकि यह उस व्यावसायिक रूप में नहीं आता है। लेकिन, मुझे इसे करने में बहुत मजा आया।

Share On WhatsApp