मनोरंजन

26-Jul-2021 1:49:57 pm
Posted Date

करण जौहर ने बनाई रणवीर-आलिया की जोड़ी, 2022 में आएगी फिल्म

करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का टाइटल है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. करण जौहर ने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लीड रोल में साइन किया है.
इस प्रोजेक्ट का ऐलान करते हुए करण ने कहा कि ये फिल्म 2022 में थिएटर्स में रिलीज होगी. बता दें कि कल ही करण जौहर ने खुद ऐलान किया था कि वो 5 साल बाद डायरेक्शन में लौट रहे हैं. कुछ कुछ होता है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले करण जौहर आज देश के सबसे बड़े फिल्ममेकर बन गए हैं.
इस फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के राइटर्स इशिता मोइत्रा, सुमित रॉय और शशांक खेतान ने लिखा है. शशांक खेतान करण जौहर से लंबे वक्त से जुड़े हैं और अब वो करण जौहर की फिल्मों के प्रोड्यूसर भी बन गए हैं.
करण जौहर ने कल अपनी बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन, धर्माटिक, धर्मा कॉर्नरस्टोन कंपनी के साथ-साथ धर्मा 2.0 को लॉन्च किया है. करण ने आज अपनी कंपनियों को देश की सबसे बड़ी फिल्म पावरहाउस प्रोडक्शन कंपनी बना दिया है. हाल ही में उन्होंने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी डीसीए लॉन्च की थी.
जिसमें पहली बार एक्टर्स के साथ-साथ फिल्ममेकर्स के टैलेंट को भी मैनेज किया जा रहा है. करण ने हजारों करोड़ रुपए का इनवेस्टमेंट इस कंपनी को बड़ा करने के लिए किया है. उनके साथ शुरू हुई बाकी कंपनियों को करण के वैल्यू और फिल्ममेकिंग के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है.
करण ने 2015 में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में डायरेक्ट किया था. लव स्टोरीज को पसंद करने वालों के लिए फिल्म दिल के बड़ी करीब है.
करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड सेलिब्रिटीज में से एक हैं. वो राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, फैशन डिजायनर, एक्टर, सबसे बड़े टीवी होस्ट होने के साथ-साथ एक पुत्र और दो बच्चों के पिता भी हैं.

Share On WhatsApp