मनोरंजन

25-Jul-2021 2:29:18 pm
Posted Date

भूषण कुमार के साथ एक्शन फिल्म कर सकते हैं शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने जब से फिल्म कबीर सिंह में काम किया है, उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बात अलग है कि अब शाहिद बहुत सूझ-बूझ से कदम बढ़ा रहे हैं। फिल्म जर्सी की रिलीज का इंतजार कर रहे शाहिद ने अब बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता भूषण कुमार की एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है। शाहिद को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है। 
सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और अमर बुटाला करेंगे। अमर के साथ शाहिद पिछले काफी समय से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे और अब उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग शाहिद इस साल दिसंबर में शुरू करेंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल को भारत में शूट किया जाएगा और बचे हुए शेड्यूल की शूटिंग विदेश में होगी।
शाहिद जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी राज और डीके की वेब सीरीज में नजर आएंगे। उनके इस वेब शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन शाहिद इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इसके जरिए वह डिजिटल जगत में एंट्री कर रहे हैं। उनकी यह सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इन दिनों शाहिद इसी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। सितंबर में इसकी शूटिंग पूरी करने के बाद वह फिल्म जर्सी का प्रमोशन शुरू करेंगे। 
शाहिद पिछले काफी समय फिल्म महाभारत को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सूत्रों के मुताबिक अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और 2023 में यह फिल्म रिलीज होगी। महाभारत काफी बड़े स्तर पर बनने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग से पहले शाहिद को अच्छी-खासी तैयारी करनी होगी। उन्हें कुछ शारीरिक बदलावों से भी गुजरना होगा। फिल्म में शाहिद महाभारत के सबसे अहम किरदार कर्ण के रूप में दिखेंगे। फिल्म कर्ण के नजरिए से ही दिखाई जाएगी। 
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी दिखाई देंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसका हिस्सा हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। इस फिल्म में शाहिद अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ इश्क फरमाते नजर आ सकते हैं। 

Share On WhatsApp