मनोरंजन

22-Jul-2021 8:50:14 pm
Posted Date

अलौकिक देसाई की सीता में कोई नई अभिनेत्री निभाएंगी सीता का किरदार

काफी समय से अलौकिक देसाई की फिल्म सीता चर्चा में है। इस फिल्म में रामायण की कहानी को सीता के दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा। हाल में इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए किसी नई अभिनेत्री को चुना जाएगा। फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस बात की जानकारी दी है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म सीता में कोई नया चेहरा सीता का किरदार निभा सकती हैं। विजयेंद्र ने बताया कि अभी तक सीता की भूमिका के लिए कास्टिंग नहीं की गई है। उन्होंने कहा, हमने अभी यह तय नहीं किया है कि सीता माता का किरदार कौन अभिनेत्री निभाएंगी। हम जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। सूत्र ने कहा कि फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है, क्योंकि स्थापित चेहरे को दर्शक स्वीकार नहीं करेंगे। 
एक सूत्र ने कहा, रामानंद सागर के सीरियल रामायण में जब अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था, तो दर्शक उनके चेहरे से परिचित नहीं थे। इसी वजह से दर्शकों ने तहे दिल से उन्हें सीता के रूप में स्वीकार किया था। यदि आज दीपिका पादुकोण फिल्म में सीता का किरदार निभाती हैं, तो दर्शक सीता को नहीं, बल्कि दीपिका को देख रहे होंगे। इसी के मद्देनजर सीता का रोल किसी नई अभिनेत्री को मिल सकता है। 
हाल में खबर आई थी कि माता सीता का किरदार निभाने के लिए मेकर्स ने करीना कपूर को अप्रोच किया है। इसके बाद खुद फिल्म के लेखक विजयेंद्र ने खबर को अफवाह बताया था। ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि करीना ने मेकर्स से इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस मांगी है। इसके बाद सोशल मीडिया पर करीना का विरोध शुरू हो गया था। बताया गया था कि मेकर्स इतनी अधिक फीस देने में सक्षम नहीं होंगे। 
हाल में अलौकिक ने फिल्म सीता- द इनकार्नेशन का आधिकारिक ऐलान किया था। यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म की पटकथा बाहुबली के लेखक विजयेंद्र ने लिखी है और इसके निर्देशन की जिम्मेदारी अलौकिक निभाने वाले हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म बतायी जा रही है। यह फिल्म अन्य रामायण पर आधारित फिल्मों से अलग होगी, क्योंकि इसमें सीता पर फोकस किया गया है। 

 

Share On WhatsApp