मनोरंजन

16-Jul-2021 12:51:00 pm
Posted Date

डेब्यू के समय ही राधिका मदान को मिली सर्जरी की सलाह

बॉलिवुड में अक्सर चर्चा होती है कि ऐक्टर्स अपने लुक्स के लिए कई बार सर्जरी का सहारा लेते हैं। कुछ ऐक्टर्स इस बात को स्वीकार करते हैं कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया है जबकि कुछ इससे इनकार करते हैं। कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी होते हैं जिन्हें कई बार कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेने की सलाह फिल्ममेकर्स देते रहते हैं मगर वे उससे इनकार कर देते हैं। हाल में ऐक्ट्रेस राधिका मदान ने अपना एक ऐसा ही एक्सपीरियंस शेयर किया है। 
राधिका मदान टीवी से फिल्मों में आई थीं। ऐसे में वह अलग-अलग फिल्मों के लिए ऑडिशंस दे रही थीं। राधिका ने कहा, ‘मुझसे कहा गया कि मुझे एक खास शेप और साइज में होना चाहिए और इसके लिए मुझे सर्जरी की जरूरत है।’
राधिका को लगता था कि वह काफी खूबसूरत हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे तो मैं बहुत सही लगती हूं। कौन हैं ये लोग कहने वाले कि मैं खूबसूरत नहीं हूं। अगले 1.5 साल तक मुझे कोई काम नहीं मिलता। ऐसे में खुद पर शक होने लगता है। मगर मुझे पता था सफर कठिन होगा इसलिए मैं ऑडिशंस को इंजॉय करने की पूरी कोशिश करने लगी। जल्द ही मुझे अपनी पहली फिल्म मिल गई।’
राधिका ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया कि उन्हें अपने किरदार के लिए एक ही महीने के भीतर 12 किलो वजन बढ़ाना था और फिर इसे कम भी करना था। राधिका ने इसके लिए काफी मेहनत की। ऐसी ही मेहनत उन्हें फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के लिए ऐक्शन सीन्स फिल्माने में भी की थी।
राधिका मदान ने केवल 17 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने अपना ऐक्टिंग करियर टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने डांस रीऐलिटी शो झलक दिखला जा में काम किया था। इसके बाद राधिका ने फिल्मों में आने का फैसला लिया और फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलिवुड डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम में काम किया है। राधिका की फिल्म शिद्दत भी पूरी हो चुकी है। जल्द ही वह वेब सीरीज ‘फील्स लाइक इश्क’ में नजर आने वाली हैं।

Share On WhatsApp