मनोरंजन

16-Jul-2021 12:50:40 pm
Posted Date

सलमान को टक्कर देने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं इमरान हाशमी

सलमान खान की फिल्म टाइगर की तीसरी इंस्टॉलमेंट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के दोनों इंस्टॉलमेंट्स ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस बार तीसरी इंस्टॉलमेंट में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. सलमान और कैटरीना तो पहले भी साथ काम कर चुके हैं, लेकिन पहली बार सलमान और इमरान काम करने वाले हैं. फिल्म में सलमान वहीं इंडियन स्पाई का किरदार निभाएंगे वहीं इमरान उनके दुश्मन का किरदार निभाएंगे और इसी वजह से फैंस दोनों की टक्कर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.
इमरान अपने किरदार के लिए और सलमान को टक्कर देने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच इमरान ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो उनके ट्रेनिंग के दौरान की है. इस दौरान इमरान के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इमरान ने मास्क पहना हुआ है और वह अपना रिप्पड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए इमरान ने लिखा, सिर्फ शुरुआत हुई है.
फैंस इमरान के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, टाइगर 3 में आपको देखने के लिए एक्साइडेट, तो किसी ने लिखा, टाइगर वर्सेस टाइगर. किसी ने लिखा, टाइगर 3 के लिए तगड़ी मेहनत. वहीं एक ने लिखा, सलमान और आपको साथ में देखने के लिए एक्साइटेड.
इमरान ने सलमान के साथ काम करने को लेकर कहा था, ‘सलमान के साथ काम करने में काफी मजा आएगा. उनके साथ काम करने का मेरा सपना था जो अब पूरा ह गया है.’
मेकर्स टाइगर 3 के इंटरनेशनल शूट की तैयारी में बिजी हैं. 15 अगस्त के बाद टीम जाएगी. हालांकि अभी डेस्टिनेशन्स फाइनल नहीं किए गए हैं. हो सकता है फिल्म की शूटिंग यूरोप और मिडल ईस्ट में हो. वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मेकर्स टीम के सभी मेंबर्स को वैक्सीनेशन लगवाएंगे. सिर्फ वैक्सीन लगे लोग ही शूटिंग में शामिल होंगे.
फिल्म के मेकर्स ने मुंबई के ग्राउंड में मिडल ईस्ट मार्केट का रेप्लिका का सेट बनाया था. हालांकि तूफान की वजह से सेट बर्बाद हो गया था. अब मेकर्स फिर से सेट को बनाएंगे. हालांकि फिल्म का थोड़ा ही पोर्शन शूट करना है.

Share On WhatsApp