मनोरंजन

15-Jul-2021 2:11:56 pm
Posted Date

वेब सीरीज रूद्र से वापसी कर करेंगी ईशा देओल

अजय देवगन ने जब से अपनी पहली वेब सीरीज रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस का ऐलान किया है, उनके डिजिटल डेब्यू को लेकर दर्शक उतावले हो रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है, उससे अभिनेत्री ईशा देओल के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल, अजय अभिनीत इस वेब सीरीज से ईशा पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने खुद इस खबर पर अपनी मुहर लगाई है। आइए जानते हैं ईशा ने क्या कुछ कहा। 
ईशा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया, रूद्र मेरी पहली वेब सीरीज है और वो भी इतने शानदार अभिनेता अजय देवगन के साथ, जो कि फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं। ईशा ने कहा, मैं इस सीरीज से जुडक़र बेहद खुश हूं। मैं किसी ऐसे ही प्रोजेक्ट से जुडऩा चाहती थी, जिससे मुझे बतौर एक्टर कुछ नया एक्सप्लोर करने का मौका मिले। लंबे समय बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। 
रूद्र ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर का हिंदी रीमेक है। नील क्रॉस की अंग्रेजी सीरीज में इदरिस एल्बा ने डीसीआई जॉन लूथर का किरदार निभाया है, जबकि अभिनेत्री एलिस मोर्गन इसमें रूथ विल्सन की भूमिका में थीं। इस सीरीज के अभी तक पांच सीजन आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला है। हिंदी रीमेक रूद्र की कहानी को मेट्रो शहर और हिन्दुस्तानी परिवेश के हिसाब से बनाया गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 
कुछ ही समय पहले ईशा ने कहा था, भगवान की कृपा से मुझे काफी अच्छा काम मिल रहा है। मैं दोबारा कैमरे का सामना करने के लिए तैयार हूं। अपनी वापसी के लिए मैं पहले की तरह फिट और फाइन हो चुकी हूं। ईशा ने कहा, मैं कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं। मैंने अपना एक प्रोजेक्ट पूरा कर लिया है। अब मैं दूसरे प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हूं। इसकी शूटिंग इस साल के मध्य तक शुरू होगी। 
2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी के बाद ईशा की फिल्मों में सक्रियता काफी कम हो गई थी। शादी के बाद उन्हें मांजा जैसी एकाध तेलुगु फिल्म में देखा गया। अपनी बेटियों राध्या और मियारा के जन्म के बाद ईशा पूरा वक्त बेटियों के साथ बिता रही थीं। बच्चियों की देखभाल करने के लिए वह फिल्मों से दूर रहीं। अब ईशा की बेटियां इतनी बड़ी हो गई हैं कि वह दोबारा फिल्मों में काम करना शुरू कर सकती हैं। 
2002 में ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। कोई मेरे दिल से पूछे उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद उन्होंने ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, एलओसी कारगिल, युवा और धूम जैसी कई फिल्मों में काम किया था। हालांकि, ईशा बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं। पिछली बार उन्हें 2018 में शॉर्टफिल्म केकवॉक में देखा गया था। 

Share On WhatsApp