मनोरंजन

14-Jul-2021 12:04:03 pm
Posted Date

फिल्म भूत पुलिस से सामने आया जैकलीन और यामी का फर्स्ट लुक

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिज और यामी गौतम यूं तो आने वाले दिनों में एक से बढक़र एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी, लेकिन इन दिनों फिलहाल उनकी फिल्म भूत पुलिस काफी चर्चा में है। दर्शक फिल्म में उनके लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका यह इंतजार भी खत्म हो गया है। दरअसल, फिल्म से जैकलीन और यामी का पहला पोस्टर सामने आ गया है।
जैकलीन ने फिल्म से अपना पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मिलिए भूत पुलिस की बिंदास कनिका से। पोस्टर में जैकलीन हंटर थामे नजर आ रही हैं। बात करें फिल्म से यामी गौतम के लुक की तो उनके हाथ में एक मशाल जलती दिख रही है। यामी ने लिखा, अपने आकर्षण से सबको मंत्रमुग्ध करने जल्द ही आ रही है माया। पोस्टर में यामी किसी चीज को अचंभे से देख रही हैं। 
पिछले दिनों करीना कपूर खान ने फिल्म से सैफ अली खान का लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया। करीना ने लिखा, भूतों से डरें नहीं बल्कि विभूति के साथ सैफ महसूस करें। पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे थे। उन्होंने हाथ में एक अजीबोगरीब छड़ी ले रखी थी, जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही थीं। सबसे पहले इस फिल्म से अर्जुन कपूर का लुक सामने आया था। 
भूत पुलिस हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। रमेश और अक्षय पुरी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जबकि जया तौरानी ने फिल्म निर्माण में सहयोग किया है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म की घोषणा 2019 में की गई थी। फिल्म के बड़े हिस्से को कोरोना महामारी के दौरान डलहौजी, धर्मशाला और जैसलमेर में शूट किया गया है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में हुई है। 
कृति सैनन ने भी अपनी बहुचर्चित फिल्म मिमी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में वह बेबी बम्प दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इस जुलाई साधारण से असाधारण की उम्मीद करें। कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनकी बहन नुपुर ने कमेंट किया, यह बेहतरीन होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में कृति ने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है। 

Share On WhatsApp