मनोरंजन

13-Jul-2021 12:58:03 pm
Posted Date

देशभक्ति से लबरेज अजय देवगन की फिल्म भुज का ट्रेलर रिलीज

बीते दिन अजय देवगन ने अपनी फिल्म भुज का टीजर रिलीज किया था, जो कि मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अजय ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर ही दर्शकों में ऐसा उत्साह और रोमांच भर देने वाला है कि इसे देखने के बाद हर कोई फिल्म के लिए बेहद बेसब्र होने वाला है। आइए देखते हैं कैसा है भुज का ट्रेलर। 
अजय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर कर लिखा, जब बहादुरी आपकी ढाल बन जाती है तो हर कदम जीत की ओर बढ़ता है। अब तक की लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव लें। ट्रेलर में देशभक्ति से भरे डायलॉग की भरमार दिख रही है, वहीं, फिल्म के जबरदस्त एक्शन दृश्य रोमांच पैदा कर देते हैं। एक बार फिर से अजय देवगन सैनिक की भूमिका में दर्शकों को खुश करते दिखाई दे रहे हैं। 
फिल्म के बारे में बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे जांबाज एयरफोर्स अधिकारी की है, जिसने ना सिर्फ पाकिस्तान के हमले से अपने एयरबेस की सुरक्षा की, बल्कि जरूरत पडऩे पर उसने आसपास के गांवों की सैकड़ों महिलाओं की टोली बनाई और रातों-रात पूरे एयरबेस का नक्शा ही बदल दिया। अजय फिल्म में एयरफोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 
भुज में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद मल्होत्रा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। संजय, रणछोड़दास पागी और सोनाक्षी, सुंदरबेन जेठा के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, एमी को विक्रम सिंह बाज जेठाज और नोरा को हीना रहमान की भूमिका में देखा जाएगा। शरद केलकर भुज में आरके नायर का किरदार निभाएंगे। टी-सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। 
कुछ ही समय पहले अजय ने निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म गोबर का ऐलान किया था। वह रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म थैंक गॉड में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म मेडे में अजय, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। अजय फिल्म मैदान में भी नजर आएंगे। सूर्यवंशी,  आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी भी उनकी आगामी फिल्मों में शुमार हैं। अजय अपनी पहली वेब सीरीज रूद्र को लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

Share On WhatsApp