मनोरंजन

12-Jul-2021 5:50:31 am
Posted Date

कृति सेनन ने शेयर किया ‘मिमी’ से अपना फर्स्ट लुक, बनेंगी सेरोगेट मदर

कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़ा है. सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं. अब कृति सेनन की फिल्म मिमी के भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं. कृति ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है.
कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस जुलाई साधारण से असाधारण की उम्मीद करें. कृति के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं.
श्रद्धा नाइक ने कमेंट किया- इसके लिए बहुत एक्साइटिड हूं. वहीं कृति की बहन नुपुर ने लिखा- यह बेस्ट होने वाला है. वहीं कृति के फैंस लिख रहे हैं मिमी के लिए इंतजार नहीं हो रहा है. कृति के इस पोस्ट को 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
ये है कहानी
कृति सेनन की फिल्म मिमी की बात करें तो इसमें वह एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं. कृति एक ऐसी लडक़ी के किरदार में नजर आएंगी जो एक छोटे से गांव से है और उसका एक्ट्रेस बनने का सपना है. इस दौरान उसकी मुलाकात एक कपल से होती है और वह सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है. इस फैसले के बाद उसकी जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं इसके लिए तो फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा.
मिमी में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. कृति और पंकज लुका छुपी और बरेली की बर्फी में साथ में काम कर चुके हैं. इस फिल्म लुका छुपी के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने ही डायरेक्ट किया है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ भेडिय़ा, टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत और प्रभास के साथ आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह सीता के किरदार में नजर आएंगी. कृति को सीता के अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

Share On WhatsApp