मनोरंजन

12-Jul-2021 5:49:18 am
Posted Date

अपनी अगली फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी यामी गौतम

यामी गौतम बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री हैं। अपनी सुंदरता और मुस्कान से इन्होंने लाखों प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। इस साल वह कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छायी हुई हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह अपनी अगली फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। अभी इस फिल्म का शीर्षक निर्धारित नहीं किया गया है। 2016 में आई फिल्म पिंक के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। 
रिपोर्ट के मुताबिक, यामी अनिरुद्ध की अगली फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी। खबरों की मानें वह फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू कर सकती हैं। एक सूत्र ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग मई में कोलकाता और पुरुलिया में होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण यह संभव नहीं हो पाया। जब हालात सुधर रहे हैं, तो अब अनिरुद्ध अगस्त में कोलकाता में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 
फिल्म की कहानी का बड़ा हिस्सा कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में पत्रकारिता के उन अपराधों को फिल्माया जाएगा, जिसकी ओर अमूमन हमलोगों का ध्यान नहीं जाता। सूत्र ने बताया, यामी को जब फिल्म की नैरेशन सुनाई गई तो उन्हें इसकी स्क्रिप्ट पसंद आई है। वह एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की कहानी की बारीकियों को समझने के लिए उन्होंने पिछले कुछ महीनों में कई बार निर्देशक के साथ जूम कॉल की है। 
अभिनेत्री यामी हाल में अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने मशहूर निर्देशक आदित्य धर से शादी रचाई है। हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। यामी और आदित्य की शादी के कार्यक्रम को बहुत सादगीपूर्वक आयोजित किया गया था। यामी और आदित्य ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था। यह कपल वर्तमान में शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रहा है। 
यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उन्हें कई फिल्मों में देखा जा सकता है। वह तुषार जलोटा की फिल्म दसवीं को लेकर चर्चा में रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन दिखने वाले हैं। वह बेहजाद खंबाटा की फिल्म अ थर्सडे में भी अभिनय करती नजर आ सकती हैं। इसके अलावा उन्हें पवन कृपलानी की फिल्म भूत पुलिस में देखा जाएगा। इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कूपर और अली फजल नजर आएंगे। 

Share On WhatsApp