मनोरंजन

10-Jul-2021 1:03:10 pm
Posted Date

सोनाक्षी सिन्हा के हाथ लगी संजय लीला भंसाली की फिल्म, ‘हीरा मंडी’ में निभाएंगी सबसे अलग किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से की थी. इस फिल्म के बाद से सोनाक्षी ने अलग अलग तरह की फिल्मों में काम किया है. अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. सोनाक्षी अब संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रही हैं.
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी नई फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को साइन किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि सोनाक्षी के करियर की ये सबसे अहम फिल्म साबित होगी.
आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘हीरा मंडी’ में सोनाक्षी दिखाई देंगी. खबरों की मानें तो संजय ने अपनी इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की दो अदाकाराओं को चुना है. सोनाक्षी सिन्हा से पहले मेकर्स हुमा कुरैशी को भी फिल्म के लिए साइन कर चुके हैं.
इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने ‘राउडी राठौड़’ में संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में काम किया था. लेकिन अब वह पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ ‘हीरा मंडी’ में काम करने जा रही है.  हालांकि मेकर्स ने अभी सोनाक्षी के कास्ट किए जाने का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.
कैसा होगा सोनाक्षी का रोल
खबरों की मानें तो इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी ने इस अहम रोल के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस रोल में ढलने के लिए खुद पर काम कर रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के कथक तक सीखने की बात कही जा रही है. संजय लीला भंसाली की ‘हीरा मंडी’ एक मेगा बजट वेब सीरीज होगी.
आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ अजय देवगन और संजय दत्त जैसे कई कलाकर नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज का फैंस बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.वहीं. सोनाक्षी ने अब तक लुटेरा, दबंग सीरीज, आर राजकुमार, अकीरा, कलंक,मिशन मंगल, सन ऑफ सरदार जैसी अलग अलग तरफ की फिल्मों में काम करके नायाब एक्टिंग को पेश किया है.

Share On WhatsApp