मनोरंजन

09-Jul-2021 12:57:43 pm
Posted Date

फिल्म गणपत से बाहर नोरा फतेही, नुपुर सैनन की हो सकती है एंट्री

यह तो सभी को पता है कि फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री कृति सैनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। कृति फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, वहीं, फिल्म की सेकेंड लीड एक्ट्रेस के लिए पिछले कई दिनों से अभिनेत्री नोरा फतेही का सामने आ रहा था। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक नोरा के प्रशंसकों का दिल टूट जाएगा। दरअसल, नोरा इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर। 
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म गणपत से नोरा का पत्ता कट चुका है। निर्माता जैकी भगनानी बेशक इस फिल्म को लेकर नोरा के संपर्क में थे, लेकिन नोरा की पीआर टीम ने  काम बिगाड़ दिया। जैसे ही यह खबर मीडिया में आई, फिल्म की प्रोडक्शन टीम नोरा से खफा हो गई। जब प्रोड्यूसर को पता चला कि नोरा की टीम ने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी तो उन्होंने अभिनेत्री को बाहर का रास्ता दिखा दिया।
निर्माता दूसरी लीड हीरोइन के लिए अब एक नए चेहरे की तलाश में हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के लिए कृति की बहन नुपुर को कास्ट किया जा सकता है। निर्माताओं को इस किरदार के लिए नुपुर ठीक लग रही हैं। अगर नुपुर के साथ बात बन जाती है तो बेशक यह फिल्म उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी और होगी भी क्यों नहीं, इसके जरिए सैनन सिस्टर्स पहली बार साथ जो दिखेंगी। 
गणपत का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म की कहानी बॉक्सिंग रिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में टाइगर बॉक्सर बने हैं। गणपत दो भागों में बनेगी। फिल्म का नाम गणपत इसलिए रखा गया है क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त बताए गए हैं। कृति फिल्म के दोनों पार्ट में दिखाई देंगी, वहीं हमेशा की तरह टाइगर गणपत में भी धांसू एक्शन करते दिखेंगे। 
नोरा इन दिनों दो फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। एक है अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और दूसरी है सत्यमेव जयते 2। दोनों ही फिल्मों में नोरा एक खास भूमिका निभाने वाली है। नोरा अपने डांस से लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर.. ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था। इसके बाद उन पर फिल्माया गया गाना साकी साकी भी सुपर-डुपरहिट हुआ था। 

Share On WhatsApp