मनोरंजन

09-Jul-2021 12:57:08 pm
Posted Date

फिल्म डिवाइन लवर्स में इरफान की जगह नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखेंगे

दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया था। पिछले साल 29 अप्रैल को इरफान इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन से प्रशंसकों और उनके परिवार के लोगों का बड़ा सदमा लगा था। इरफान निर्देशक साई कबीर की फिल्म डिवाइन लवर्स में मुख्य भूमिका में दिखने वाले थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म में इरफान को दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी रिप्लेस करेंगे। 
रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म डिवाइन लवर्स में इरफान की जगह नवाजुद्दीन नजर आने वाले हैं। कंगना फिल्म में इरफान के साथ अभिनय करने वाली थी, लेकिन डेट्स के इश्यू को लेकर उन्हें यह प्रोजेक्ट छोडऩा पड़ा था। अब फिल्म को प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी कंगना के हाथों में होगी। खबरों की मानें तो जरीन खान को नवाजुद्दीन के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। 
हालांकि, इस संबंध में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जरीन के बारे में कबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था, फिल्म के लिए जरीन बिल्कुल फिट बैठती हैं, क्योंकि हम पठानी लुक वाली अभिनेत्री चाहते थे। यह फिल्म एक एडवेंचर कॉमेडी होगी। ये अलग बात है कि काफी समय से फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। अब ऐसा लग रहा है कि कंगना और कबीर ने फिल्म को फिर से बनाने का फैसला किया है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइन लवर्स समाज के निम्न मध्यवर्गीय वर्ग के इर्दगिर्द घूमती है, जिसकी पृष्ठभूमि को भारत के मध्य में रखा गया है।
पिछले साल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान कैंसर की बीमारी से पीडि़त थे। साल 2018 में इरफान ने सभी को बताया था कि वह कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके दो साल बाद वह जिंदगी से जंग हार गए। इरफान का जन्म 7 जनवरी, 1967 को राजस्थान के टोंक जिले में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई। 
अभिनेता नवाजुद्दीन इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह अपनी आगामी फिल्म संगीन को लेकर चर्चा में बने हुए थे। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वो कुशन नंदी की फिल्म जोगिरा सा रा रा में दिखाई देंगे। नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म बोले चूडिय़ां में नजर आएंगे। लॉकडाउन के दौरान ही नवाजुद्दीन की फिल्म रात अकेली है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

Share On WhatsApp