मनोरंजन

08-Jul-2021 8:55:45 pm
Posted Date

अनुष्का अभिनीत झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग साल के अंत में होगी शुरू

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हैं। साल की शुरुआत में पहली बार मां बनने के बाद से वह अपनी बेटी वामिका की देखभाल में समय बिता रही हैं। अनुष्का काफी समय से मशहूर भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है और इसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू हो सकती है। 
रिपोर्ट की मानें तो झूलन की बायोपिक की स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2021 के अंत से पहले शुरू नहीं हो पाएगी। एक सूत्र ने कहा, अनुष्का फिलहाल अपने मातृत्व का आनंद उठा रही हैं। वह और वामिका भी विराट कोहली के साथ उनके क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरे पर साथ हैं। इसलिए फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से पहले शुरू नहीं हो सकती है। 
2020 की शुरुआत में खबर सामने आई थी कि अनुष्का झूलन की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगी। जनवरी, 2020 में अनुष्का को भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया था। वह झूलन के साथ तस्वीर में नजर आई थीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। कहा गया था कि इन दोनों ने बायोपिक की घोषणा के लिए एक वीडियो को शूट किया है। 
बायोपिक को सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। पिछले एक साल से फिल्म के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। सूत्र ने बताया, फिल्म को निश्चित रूप से ठंडे बस्ते में नहीं डाला गया है। फिल्म पर अभी काम चल रहा है और यह वर्तमान में स्क्रिप्टिंग स्टेज में है। स्क्रिप्ट को मंजूरी मिलने के बाद निर्देशक को फाइनल किया जाएगा। 
खबरों की मानें तो स्क्रिप्ट और निर्देशक के फाइनल होने के बाद अनुष्का प्रोजेक्ट के लिए अपनी तैयारियां शुरू करेंगी। इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी। अनुष्का काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह आखिरी बार ढाई साल पहले 2018 में आई शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले काला का निर्माण हो रहा है। फिल्म से दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल खान डेब्यू करेंगे। 
झूलन के क्रिकेट करियर की बात करें तो उनकी पहचान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंड क्रिकेटर के रूप में रही है। वह भारत की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान भी हैं। अगस्त, 2018 में उन्होंने टी-20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने 2007 में आईसीसी वूमन प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम किया था। 2011 में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर के लिए एमए चिदंबरम ट्रॉफी जीती थी। 

Share On WhatsApp